News Nation Logo

Movie : Pooja Hegde ने निभाया एक्टर होने का फर्ज, पैर की चोट का भी नहीं किया ख्याल

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Oct 2022, 09:44:36 PM
Pooja Hegde

पूजा हेगड़े को उनके इस काम के लिए मिल रही सराहना (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

साउथ के बाद बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए तैयार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Pooja Hegde in kisi ka bhai kisi ki jaan) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस के पैर में लिगामेंट (Pooja Hegde ligament tear problem) की दिक्कत सामने आयी थी. वहीं, अब खबर आ रही है कि इसके बावजूद एक्ट्रेस सेट पर वापस आ गईं हैं. जिस बारे में जानकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा ने खुद इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने मेकअप करवाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी (Pooja Hegde instagram story) पर शेयर करते हुए लिखा, 'शो चलते रहना चाहिए'. इसके एक दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक और स्टोरी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'ओके, अब लिगामेंट टीयर'. ऐसे में फैंस उनकी काफी सराहना कर रहे हैं. उनका कहना है कि एक्ट्रेस अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं, जो अपने चोट पर भी ध्यान नहीं दे रहीं हैं. 

खैर, बात कर ली जाए पूजा के वर्कफ्रंट (Pooja Hegde upcoming movies) की तो आने वाले दिनों में उनके पास केवल एक ही बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं. एक्ट्रेस 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ-साथ 'सर्कस' (Pooja Hegde in cirkus) में भी लीड रोल प्ले करने वाली हैं. जिसमें रणवीर सिंह उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फैंस इस नई जोड़ी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लोगों को उनकी इन बॉलीवुड फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. हालांकि, देखने वाली बात होगी कि साउथ की ही तरह एक्ट्रेस अपनी बॉलीवुड फिल्मों (Pooja Hegde bollywood films) से लोगों को इम्प्रेस कर पाती हैं या नहीं. इसके साथ ही एक्टर के पास एक तेलुगू फिल्म (Pooja Hegde telugu film SSMB28) 'एसएसएमबी28' भी हैं.  

First Published : 21 Oct 2022, 09:44:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.