logo-image

Mumbai: हाइवे पर महिला से छेड़छाड़, विरोध पर बच्ची को चलती कैब से फेंका, मौत

Mumbai News : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है. मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर कैब चालक ने चलती गाड़ी में महिला के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर ड्राइवर ने उस महिला की 10 महीने की मासूम बच्ची को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया.

Updated on: 11 Dec 2022, 11:58 AM

मुंबई:

Mumbai News : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है. मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर कैब चालक ने चलती गाड़ी में महिला के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर ड्राइवर ने उस महिला की 10 महीने की मासूम बच्ची को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया. इस पर महिला भी डर गई और वह चलती गाड़ी से कूद गई. इस घटना में मासूम बच्ची की मौत हो गई है, जबकि महिला बुरी तरह घायल हो गई. महिला ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने बाथरूम में जाकर दिया पोज, खुद को रोक नहीं पा रहे हैं लोग

मुंबई के पास स्थित वाड़ा इलाके में रहने वाली महिला (20) अपने पति के साथ मुंबई के नालासोपारा में रहती है. महिला ट्रांसपोर्ट की एक निजी कार से अपनी 10 महीने की बच्ची को लेकर वाडा से नालासोपारा जा रही थी. रास्ते में महिला को देखकर कार ड्राइवर की नियत बिगड़ गई और चालक ने चलती गाड़ी में उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिला ने जब इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने मुंबई-अहमदाबाद हाईवे के नॉव्हेल्टी हॉटेल के सामने उसकी बच्ची को चलती गाड़ी से फेंक दिया. इसके बाद महिला भी कार से कूद पड़ी. स्थानीय लोगों ने महिला और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.  

हालांकि, महिला अपना बयान बार-बार बदल रही है. पीड़िता ने ट्रैफिक पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वो खुद से कार से गिर गई, जबकि उसने पुलिस के सामने कहा कि कार का ड्राइवर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर चालक ने उसकी बच्ची को बाहर फेंक दिया और फिर वो भी डर के मारे चलती कार से कूद गई. 

यह भी पढ़ें : Rumoured relationship : Disha Patani के लिए ये फील करते हैं Aleksandar, एक छत के नीचे...

पुलिस ने महिला के बयान पर कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के दौरान कार में अन्य तीन लोग भी मौजूद थे. पुलिस इन लोगों के भी बयान रिकॉर्ड कर रही है.  लेकिन, महिला अपना बयान लिखित में देने को तैयार नहीं है, इसलिए इस हादसे की असलियत अभी तक सामने नहीं आ पाई है. पुलिस इस मामले से जुड़ी अन्य जानकारी जुटाने में लगी है.