logo-image

Rumoured relationship : Disha Patani के लिए ये फील करते हैं Aleksandar, एक छत के नीचे...

दिशा पाटनी कुछ फिक्स वजहों से हमेशा चर्चा में रहती हैं. जिनमें उनकी बोल्ड तस्वीरें, उनकी लव लाइफ और फिल्में शामिल हैं.

Updated on: 11 Dec 2022, 11:09 AM

highlights

  • दिशा और अलेक्जेंडर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट?
  • अलेक्जेंडर ने पहली बार जाहिर की फीलिंग्स
  • टाइगर और दिशा को लेकर भी कही ये बात

नई दिल्ली:

दिशा पाटनी कुछ फिक्स वजहों से हमेशा चर्चा में रहती हैं. जिनमें उनकी बोल्ड तस्वीरें, उनकी लव लाइफ और फिल्में शामिल हैं. एक्ट्रेस की लव लाइफ की बात करें, तो जैसा कि आप जानते हैं कि वो कुछ समय पहले तक टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही थी. लेकिन अब वे दोनों अलग हो चुके हैं. जिसके बाद से वो अक्सर अपने जिम ट्रेनर और फ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ स्पॉट हो रहीं हैं. साथ में उनके कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए. जिसके बाद से फैंस भी दोनों के रिलेशन में होने के कयास लगा रहे हैं. इस बीच हाल ही में अलेक्जेंडर ने दिशा को लेकर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो एक्ट्रेस के लिए क्या फील करते हैं. 

यह भी पढ़ें- Disha Patani चोट के बाद डेट पर निकलीं, है इस खास शख्स का साथ

अलेक्जेंडर सबसे पहले अपने बारे में बात करते हैं. जिसमें वो बताते हैं, “मैं  सर्बिया से हूं और पिछले सात सालों से भारत में रह रहा हूं. मैंने एक मॉडल के तौर पर शुरुआत की और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा."

वो बताते हैं कि मुंबई में उनके शुरुआती दिनों में उनकी मुलाकात दिशा से हुई. वो फ्लैटमेट्स भी रह चुके हैं. अलेक्जेंडर बताते हैं, “हम 2015 में एक साथ रहते थे. दिशा, मैं और कुछ अन्य मॉडल फ्लैटमेट्स थे. हम वास्तव में एक-दूसरे के साथ जल्दी जुड़े. फिटनेस एक ऐसी चीज है, जिसका हम दोनों बहुत ध्यान रखते हैं और इसी वजह से हम जल्दी कनेक्ट कर सके. हमने एक साथ जिम जाना शुरू किया, साथ में लंच और डिनर किया. घर में काफी वक्त साथ बिताया. हम क्लोज फ्रेंड बन गए.” अलेक्जेंडर कहते हैं, “दिशा मेरे लिए परिवार की तरह रही है. इस फील्ड में, जब भी हम लो फील करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

यह भी पढ़ें- Disha Patani फैंस को देने वाली हैं 'शॉक'! विग के साथ...

इसके अलावा अलेक्जेंडर आगे ये भी बताते हैं कि वो न केवल दिशा के करीब हैं, बल्कि दिशा के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ भी उनके अच्छे रिश्ते हैं. वे अक्सर साथ धूमते हैं. वहीं, जब दिशा और टाइगर के ब्रेकअप और लोगों द्वारा लग रहे कयासों को लेकर अलेक्जेंडर से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "मैं देख रहा हूं कि कुछ हफ्तों से लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं. बात यह है कि हम सच्चाई जानते हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह कयास लगाने की जरूरत ही क्यों है कि क्या हो रहा है? वे दूसरे लोगों को शांति से अपनी लाइफ जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं."