News Nation Logo
Banner

रिटायरमेंट के बाद सरकारी कार घर ले गए मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल, अब होगी जांच 

राधाकृष्ण मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल रहे डॉ. अनिल चौहान को जो सरकारी गाड़ी मिली थी वो उनके रिटायर होने के बाद भी पिछले 10 दिन से उनके घर में खड़ी है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Oct 2020, 01:55:33 PM
Hamirpur

रिटायरमेंट के बाद सरकारी कार घर ले गए मेडिकल कॉलज के प्रिंसिपल (Photo Credit: फाइल फोटो)

हमीरपुर:

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. डॉ. राधाकृष्ण मेडिकल कॉलेज (Radhakrishna Medical College) के प्रिंसिपल डॉक्टर अनिल चौहान कथित रूप से सेवानिवृत्त (रिटायरमेंट) होने के बाद सरकार गाड़ी अपने घर ले गए. यह मामला चर्चा में बना हुआ है. बताया जा रहा है कि सरकारी गाड़ी पिछले करीब 10 दिन से उनके घर के बाहर खड़ी हुई है.  

यह भी पढ़ेंः सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, होंगे कई फायदे

हैरान करने वाली यह भी है कि डॉ. चौहान के रिटायर होने के बाद कॉलेज में प्रशासनिक कामकाज की देखरेख के लिए सहायक निदेशक के पद पर एक एचएएस अधिकारी की नियुक्ति की गई है. इस अधिकारी को भी नहीं पता कि अस्पताल का सरकारी वाहन कहां है.  

यह भी पढ़ेंः ग्रिड फेल होने से मुंबई यूनिवर्सिटी की परीक्षा रद्द, इमरजेंसी नंबर जारी

ये है मामला 
डॉ. राधाकृष्ण मेडिकल कॉलेज (Radhakrishna Medical College) में डॉक्टर अनिल चौहान प्रधानाचार्य के पद पर तैनात थे. 30 सितंबर को वह रिटायर हुए थे. उसके रियायर होने के बाद अभी उनके स्थान पर किसी की नियुक्ति नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि अभी किसी और अधिकारी को भी प्रधानाचार्य का अतिरिक्त कार्यभार नहीं सौंपा गया है. सरकारी रिटायर होने के बाद भी उनके घर पर खड़ी हुई है. इस मामले में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी कि सरकारी वाहन का वह अब भी कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं.  

First Published : 12 Oct 2020, 01:55:33 PM

For all the Latest States News, Himachal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो