News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम में महिला ने हवलदार पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में महिला ने कहा है कि वह साल 2017 में हरियाणा के रोहतक निवासी हवलदार सुधीर के संपर्क में आई थी. दोस्ती होने के कुछ दिनों बाद सुधीर उसे सेक्टर-39 के एक होटल में ले गया, और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

IANS | Updated on: 04 Oct 2020, 08:06:27 AM
Woman Accused of Rape in Gurugram

गुरुग्राम में महिला से रेप (Photo Credit: फाइल फोटो )

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में 36 साल उम्र की एक महिला ने एक हवलदार पर दुष्कर्म करने और धमकाने का आरोप लगाया है. महिला ने गुरुग्राम के हवलदार के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. द्वारका पुलिस थाने में धारा 376 और 506 के तहत दर्ज एफआईआर के मुताबिक, महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली है. वह दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में काम करती है.

यह भी पढ़ें : ‘संस्‍कार से बलात्‍कार रुक सकता है, शासन और तलवार से नहीं’ 

दरअसल, पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में महिला ने कहा है कि वह साल 2017 में हरियाणा के रोहतक निवासी हवलदार सुधीर के संपर्क में आई थी. दोस्ती होने के कुछ दिनों बाद सुधीर उसे सेक्टर-39 के एक होटल में ले गया, और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोप हवलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें : 'सीबीआई जांच से हाथरस केस में होगा दूध का दूध पानी का पानी'

महिला का कहना है कि उस दिन के बाद हवलदार ने उसे धमकाकर कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया. हवलदार सुधीर इस समय गुरुग्राम के नगर थाने में पदस्थ है. वहीं, रेप का आरोपी हवलदार ने महिला सिपाही के आरोपों को को झूठा करार दिया है.

First Published : 04 Oct 2020, 08:06:27 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो