News Nation Logo
Banner

'सीबीआई जांच से हाथरस केस में होगा दूध का दूध पानी का पानी'

सीबीआई जांच से हाथरस मामले में दूथ का दूध और पानी का पानी होगा. कांग्रेस सहित विपक्ष को अब दुष्प्रचार की राजनीति का भी मौका नहीं मिलेगा.

By : Nihar Saxena | Updated on: 04 Oct 2020, 07:53:32 AM
Hathras Case

सीबीआई जांच से सच आएगा सामने हाथरस मामले में. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के दलित चेहरे और राष्ट्रीय सचिव विनोद सोनकर ने उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) की ओर से हाथरस मामले (Hathras Case) में सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश का स्वागत किया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले में अब दूध का दूध, पानी का पानी होगा. उत्तर प्रदेश की कौशांबी लोकसभा सीट से सांसद विनोद सोनकर, भाजपा के अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः ‘संस्‍कार से बलात्‍कार रुक सकता है, शासन और तलवार से नहीं’ 

विपक्ष को नहीं मिलेगा दुष्प्रचार का मौका
सोनकर ने कहा, 'सीबीआई जांच से हाथरस मामले में दूथ का दूध और पानी का पानी होगा. कांग्रेस सहित विपक्ष को अब दुष्प्रचार की राजनीति का भी मौका नहीं मिलेगा. सीबीआई जांच से हाथरस की बिटिया के दोषियों पर कार्रवाई हो सकेगी. दोषी अफसर भी बच नहीं पाएंगे.' भाजपा में प्रभावी दलित नेताओं में से एक विनोद सोनकर ने हाथरस में दलित लड़की से दरिंदगी की घटना को शर्मसार करने वाला बताया है. उन्होंने हाथरस जिला प्रशासन पर इस केस में गलतियों पर गलतियां करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ेंः हाथरस मामले पर CM योगी का बड़ा फैसला- CBI जांच की सिफारिश की

जिला प्रशासन की भूमिका की भी हो जांच
उन्होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन ने ईमानदारी से अपनी भूमिका का निर्वहन किया होता तो यह हाल न होता. विनोद सोनकर ने जिला प्रशासन के अफसरों की भूमिका की जांच कर कार्रवाई की मांग की. विनोद सोनकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में कोई अपराधी बच नहीं सकता. हाथरस केस की सीबीआई जांच से पूरे केस का सच सामने आएगा. विपक्ष ने जिस तरह से राजनीति की, वह भी शर्मसार करने वाली है. विपक्ष को पीड़ित परिवार की नहीं अपनी राजनीति की चिंता रही.

First Published : 04 Oct 2020, 07:53:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो