News Nation Logo

Ram Rahim: हनीप्रीत का नाम बदला, राम रहीम ने गद्दी को लेकर कही ये बात

Vaibhav Parmar | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Oct 2022, 04:12:52 PM
ramrahim

राम रहीम ने हनीप्रीत का नाम बदला (Photo Credit: File Photo)

हरियाणा:  

Ram Rahim : डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत का नाम बदल कर अब 'रुहानी दीदी' हो गया है. राम रहीम ने कहा कि मैं ही गुरु था, मैं ही हूं और मैं ही रहूंगा. हरियाणा की सुनेरिया जेल से पैरोल पर आए राम रहीम ने हनी प्रीत का नाम बदल दिया है. उन्होंने कहा कि बेटी हनीप्रीत अब रुहानी दीदी के नाम से जानी जाएगी. साथ ही उन्होंने गद्दी और गुरु बदलने की चर्चाओं पर भी विराम लगा दिया. 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: अफ्रीका और इंग्लैंड से साथ बारिश ने खेला गजब का खेल, दोनों ग्रुप में बड़ा उलटफेर

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने कहा कि डेरे के गुरु हम थे, हम हैं और हम रहेंगे. डेरे पर साद संगत को संबोधित करते हुए राम रहीम ने दोनों बयान जारी किए. आपको बता दें कि राम रहीम हरियाणा के सुनेरिया जेल से बागपत के बरनावा आश्रम पेरोल पर आए हुए हैं, जिसके बाद उन्होंने आश्रम से ऑनलाइन आकर अपने समर्थकों को संबोधित किया और हनीप्रीत तथा डेरे की गद्दी को लेकर बयान दिया. 

यह भी पढ़ें : Asia Pacific को 2.16 MN cyber security की भारी कमी का सामना करना होगा

राम रहीम ने अपने समर्थकों को ऑनलाइन आकर डेरे की गद्दी बदले जाने की चर्चाओं पर बात की. उन्होंने कहा कि सूत्र के हवाले से गद्दी बदले जाने की चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन गद्दी पर हम हैं, गुरु हम हैं और हम ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि सूत्रों की चर्चाएं पता नहीं कहां से होती हैं. इस पर मैं साफ बता देता हूं कि गुरु नहीं बदले जाएंगे. हम हैं और हम ही रहेंगे. साथ ही उन्होंने हनीप्रीत का नाम बदलने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि हनीप्रीत का नाम अब रुहानी दीदी होगा और वह रुहानी दीदी के नाम से जानी जाएगी. 

First Published : 26 Oct 2022, 04:09:17 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.