News Nation Logo
Banner

आर्थिक संकट से जूझ रहा चायवाला, बिना लोन लिए 50 करोड़ का कर्ज

हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कुरुश्रेत्र में चाय बेचने वाले शख्स के ऊपर बिना कोई लोन लिए 50 करोड़ रुपए का कर्ज हो गया है जिससे हर कोई सख्ते में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 23 Jul 2020, 06:41:52 AM
rajkumar

आर्थिक संकट से जूझ रहा चायवाला (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कुरुश्रेत्र में चाय बेचने वाले शख्स के ऊपर बिना कोई लोन लिए 50 करोड़ रुपए का कर्ज हो गया है जिससे हर कोई सख्ते में हैं. शख्स का नाम राजकुमार बताया जा रहा है. दरअसल कोरोना संकट के चलते कई लोगों को आर्थिक समस्या से जऊझना पड़ रहा है. राजकुमार भी इस समस्या से जूझ रहा है. इसस बीच उसे पता चला है कि उसके ऊपर बैंक का 50 करोड़ का कर्ज भी है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले- भारत में निवेश का सबसे अच्छा समय, निवेशकों को न्यौता

कैसे मिली सूचना?

दरअसल अपनी आर्थिक परेशानी को देखते हुए राजकुमार ने बैंक से लोन लेने का फैसला किया था. उसने बताया कि मैंने बैंक में लोन के लिए अप्लाई किया, लेकिन बैंक ने ये कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि मुझे पहले ही बैंक ने 50 करोड़ का कर्ज दिया हुआ है. राजकुमार ने कहा, ये कैसे हो सकता है जबकि मैंने कोई लोन लिया ही नहीं है.

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा-चुनी हुई सरकार गिराने की कोशिश में BJP

बता दें, कोरोना काल में कई लोगों को आर्थिक संकट से जूझना पड़ रहा है. इसी संंकट के चलते दूसरे राज्यों से आए दिहाड़ी मजदूरों ने भी घर वापसी कर ली है.

First Published : 23 Jul 2020, 06:36:45 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Haryana Tea Seller Covid 19