logo-image

अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा-चुनी हुई सरकार गिराने की कोशिश में BJP

अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा-चुनी हुई सरकार गिराने की कोशिश में BJP

Updated on: 22 Jul 2020, 08:22 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. गहलोत ने चिट्ठी के जरिए कहा है कि चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है. पीएम मोदी को लिखे पत्र में गहलोत ने  आरोप लगाया है कि राजस्थान की निर्वाचित सरकार को गिराने का प्रयास हो रहा है और इस षड्यंत्र में एक केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं.

पत्र में उन्होंने लिखा है, 'कोविड-19 महामारी के इस दौर में जीवन रक्षा ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. ऐसे में राजस्थान में चुनी हुई सरकार को गिराने का कुप्रयास किया जा रहा है. इस कृत्य में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, बीजेपी के अन्य नेता एवं हमारी पार्टी के कुछ अति महत्वाकांक्षी नेता भी शामिल हैं.'

बता दें कि राजस्थान की राजनीति में आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले एक कथित ऑडियो सामने आया, जिसमें सरकार गिराने की बात की जा रही थी. इस ऑडियो को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि गजेंद्र सिंह शेखावत की आवाज है, जो कि भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर पैसों के लेनदेन की बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: गुजरात स्थित विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में लगेगा टीम इंडिया का ट्रेनिंग कैम्प, धोनी के फैंस के लिए है बुरी खबर

इसी को लेकर राजस्थान की SOG टीम गजेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेने पहुंची थी, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था.वहीं इस मामले में संजय जैन को एसओजी ने गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने संजय जैन को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया है.