News Nation Logo
Banner

BJP सांसद अरविंद शर्मा का विवादित बयान, कहा आंख निकाल लेंगे और ...

रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें कि मनीष ग्रोवर की तरफ अगर कोई आंख उठेगी तो उसकी आंख निकल लेंगे और कोई हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Nov 2021, 12:16:28 AM
Arvind Sharma

Arvind Sharma (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

हरियाणा के रोहतक जिले के किलोई गांव में शुक्रवार 5 नवंबर को प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को कई अन्य बीजेपी नेताओं सहित बंधक बना लिया था. इस मामले में अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद अरविंद शर्मा ने विवादित बयान दे दिया है. आपको बता दें कि बीजेपी सांसद अरविंद वर्मा ने कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर कोई मनीष ग्रोवर की तरफ देखने की हिम्मत करता है तो उसकी आंखें निकाल ली जाएंगी और हाथ काट दिए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: गुजरात में पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत, इस वजह से गई जान

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें कि मनीष ग्रोवर की तरफ अगर कोई आंख उठेगी तो उसकी आंख निकल लेंगे और कोई हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट देंगे, किसी को छोड़ेंगे नहीं. आपको बता दें कि प्रदर्शनकारी किसानों ने प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद नेताओं को छोड़ दिया था. बीजेपी नेता अरविंद शर्मा, रोहतक लोकसभा सीट से सांसद हैं.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े का खुलासा, कहा-आर्यन ड्रग्स केस से इसलिए हटाया गया क्योंकि...

उन्होंने आगे कहा कि ये झटपटा रहे हैं. ये किस बात के लिए झटपटा रहे हैं? राज के लिए. और एक बात आज लिख लो कि 25 साल कांग्रेस चक्कर काटती रहे लेकिन भारतीय जनता पार्टी राज को नहीं छोड़ने वाली. 

आपको बता दें कि शुक्रवार को रोहतक जिले के किलोई गांव में प्रदर्शनकारी किसानों ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ ही कई बीजेपी नेताओं को बंधक बना लिया था. सभी बीजेपी नेता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ के कार्यक्रम को लाइव देखने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी दौरान प्रदर्शनकारी किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में नेताओं को बंधक बनाया.

First Published : 07 Nov 2021, 12:12:35 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.