News Nation Logo

Vande Bharat Express Accident : जानवरों से टकराई ट्रेन, आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Oct 2022, 04:14:49 PM
Vande Bharat Express

Vande Bharat Express Accident (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Vande Bharat Express Accident : देश की सबसे आधुनिक ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) गुरुवार को हादसे की शिकार हो गई है. यह ट्रेन वटवा स्टेशन से लेकर मणिनगर स्टेशन के बीच जानवरों के झुंड से टकरा गई है, जिससे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया है. गनीमत रही कि ट्रेन बेपटरी नहीं हुई और सारे यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं. हालांकि, इस दुर्घटना में  ट्रेन के इंजन का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. 

यह भी पढ़ें : गुजरात रैली में क्या आप को मिला भारी समर्थन? वायरल वीडियो का जाने सच

पश्चिम रेलवे के सीनियर पीआरओ जेके जयंती ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई सेंट्रल से गुजरात के गांधीनगर के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस अचानक से सुबह करीब 11.15 बजे भैंसों के झुंड से टकरा गई है. यह हादसा वटवा स्टेशन से मणिनगर रेलवे स्टेशन के बीच हुआ है. इस हादसे वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन का आगे वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA 1st ODI: अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डीकॉक और मलान क्रीज पर

आपको बता दें कि मुंबई सेंट्रल से गुजरात के गांधीनगर के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन देश की तीसरी ट्रेन है. वंदे भारत एक्सप्रेस की पहली ट्रेन नई दिल्ली से वाराणसी के बीच चलाई गई है, जबकि दूसरी ट्रेन नई दिल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटरा के बीच शुरू की गई थी. 

First Published : 06 Oct 2022, 03:47:01 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.