News Nation Logo

Poster Controversy: मैं कंसों की औलादों का विनाश करने आया हूं... पोस्टर विवाद पर CM केजरीवाल का गुस्सा

Mohit Bakshi | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Oct 2022, 08:19:42 PM
cm arvind kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Poster Controversy In Gujarat : गुजरात में पोस्टर विवाद को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मेरा जन्म जन्माष्टमी यानी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ है. भगवान ने मुझे स्पेशल काम देकर भेजा है. भगवान ने इन कंस की औलादों का नाश करने के लिए भेजा है. उस काम को मैं जरूर पूरा करूंगा. इससे पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) ने जय श्रीराम और जय श्री कृष्ण के नारे लगाए. 

यह भी पढे़ं : OPEC+ Cuts दुनिया चिंता में, लेकिन भारत निश्चिंत क्यों... जानें क्यों

गुजरात में तिरंगा यात्रा के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में उनके खिलाफ लगे पोस्टर को लेकर बयान दिया है. शपथ विवाद और गुजरात में लगे पोस्टर पर उन्होंने भाजपा को निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जबसे गुजरात आने का तय हुआ, इन्होंने जगह-जगह पोस्टर होर्डिंग मेरे खिलाफ लगाए. ये लोग मुझसे नफरत करते हैं. उस पोस्टर पर भगवान के खिलाफ अपशब्द लिखे हैं. भगवान का अपमान किया है. जिन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं वो मुझसे नफरत करने में इतने अंधे हो गए कि भगवान के खिलाफ अपशब्द लिख दिए.

यह भी पढे़ं : जिस खिलाड़ी ने झारखंड का नाम किया रोशन, आखिर बधाई के लिए क्यों करना पड़ा घंटों इंतजार

उन्होंने आगे कहा कि क्या गुजरात के लोग इसे बर्दाश्त करेंगे? तुम कंस की औलाद हो, जो भगवान का अपमान करते हो. मैं धार्मिक आदमी हूं, हनुमान जी का कट्टर भक्त हूं. हनुमान जी की असीम कृपा मुझपे  है. सारी असुरी शक्तियां जुट गई हैं, ये कंस की औलाद हैं, भगवान और भक्तों का अपमान करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरा जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था. भगवान ने मुझे कंस की औलादों का नाश करने के लिए भेजा है. ये बौखला गए हैं.

First Published : 08 Oct 2022, 07:57:41 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.