logo-image

Gujarat: हमसफर एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, यात्रियों में मचा हड़कंप, देखें Video

Fire In Humsafar Superfast Express : गुजरात के वलसाड में शनिवार को हमसफर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में अचानक से भीषण आग लग गई है. इसके बाद यात्रियों को कोच से बाहर निकाला गया.

Updated on: 23 Sep 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Fire In Humsafar Superfast Express : गुजरात से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आई है. वलसाड में एक एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार को अचानक से भीषण आग लग गई है, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया है. ट्रेन रुकते ही फटाफट यात्री उतर गए. सूचना पर पहुंची रेलवे प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. ट्रेन में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में ट्रेन से धुएं के गुब्बारे उठते दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : भारत मंडपम में डिनर: PM नरेंद्र मोदी बोले- चारों तरफ G20 की सफलता की हो रही तारीफ 

हमसफर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन मुंबई से अहमदाबाद जा रही थी. वलसाड के छिपवाड में ट्रेन की एक बोगी में अचानक से भीषण आग लगई है. आग लगते ही लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया. ये आग यात्री बोगी में लगी थी. इसके बाद आग लगी बोगी से यात्रियों को फटाफट सुरक्षित निकाला गया. हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. 

यह भी पढ़ें : संसद में पास हुआ सख्त कानून, अब बुर्का पहनने पर लगेगा 91 हजार रुपये का जुर्माना

हमसफर एक्सप्रेस में आगजनी की सूचना मिलते ही नजदीकी रेलवे स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझा दिया. रेलवे प्रशासन की टीम ने यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया है. हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है. रेलवे की टीम इस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. अब इस रूट पर आगे वाली ट्रेनों को रोक दिया गया या उनके रूट्स बदल दिए गए हैं.