logo-image

Gujarat: 8वीं की छात्रा को क्लास में आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

Gujarat: यह घटना सूरत के गोडादरा स्थित गीतांजलि स्कूल की बताई जा रही है. इस स्कूल में साई बाबा सोसायटी निवासी साड़ी व्यापारी मुकेश मेवाड़ा की बेटी रिद्धी भी पढ़ाई करती थी. रिद्धी कक्षा 8वीं की छात्रा थी

Updated on: 29 Sep 2023, 03:49 PM

New Delhi:

Gujarat: गुजरात के सूरत से बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्कूल में बढ़ाई के दौरान एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया. छात्रा के बेहोश होते ही स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए. छात्रा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद स्कूल में सन्नाटा पसर गया. वहीं, स्कूल प्रशासन ने घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दी गई. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. 

यह खबर भी पढ़ें- डबल धमाकों से दहला पाकिस्तान, बलूचिस्तान में 52 की मौत, खैबर पख्तूनख्वा में भी कई की गई जान

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

यह घटना सूरत के गोडादरा स्थित गीतांजलि स्कूल की बताई जा रही है. इस स्कूल में साई बाबा सोसायटी निवासी साड़ी व्यापारी मुकेश मेवाड़ा की बेटी रिद्धी भी पढ़ाई करती थी. रिद्धी कक्षा 8वीं की छात्रा थी. जानकारी के अनुसार क्लास में पढ़ाई के दौरान छात्रा अचानक बेहोश हो गई. टीचर्स ने बताया कि रिद्धी क्लास में ठीकठाक बैठी थी. उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन तभी अचानक वह बेहोश हो गई. रिद्धी के बेहोश होते ही बच्चों की चीख निकल गई. तभी टीचर्स और स्कूल स्टॉफ वहां पहुंचे और उसको तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. 

यह खबर भी पढ़ें- Delhi: प्रदूषण पर दिल्ली सरकार का एक्शन प्लान, CM केजरीवाल ने दी जानकारी

टीचर्स ने बताया कि रिद्धी पढ़ाई में काफी होशियार थी

छात्रा की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. टीचर्स ने बताया कि रिद्धी पढ़ाई में काफी होशियार थी. वह काफी हंसमुख थी और हमेशा खुश रहती थी. चौंकाने वाली बात यह है कि हार्ट अटैक के समय न तो उसको सीने में कोई दर्द आदि की शिकायत हुई और न ही कोई अन्य लक्षण दिखाई दिया. छात्रा की मौत से स्कूल प्रशासन सकते में है.