News Nation Logo
Banner

सौराष्ट्र पहुंचे राघव चड्ढा बोले- गुजरात केजरीवाल चाहता है

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Oct 2022, 02:20:25 PM
Raghav Chadha

राघव चड्ढा (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) समेत राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. इसी क्रम में AAP के गुजरात के सह-प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) सोमवार को चुनाव प्रचार करने के लिए गुजरात पहुंच गए. इस दौरान राघव चड्ढा ने मीडिया को बताया कि आज संतों की धरती सौराष्ट्र पहुंचा हूं आप सब से मिलने. अगले कुछ दिन सौराष्ट्र की जनता के बीच रहूंगा और केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस की बात को घर घर तक पहुंचाऊंगा. गुजरात परिवर्तन चाहता है, गुजरात केजरीवाल चाहता है.

यह भी पढ़ें : मुलायम सिंह यादव के निधन पर बिहार में एक दिन के राजकीय शोक की हुई घोषणा

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि जैसे आम आदमी पार्टी की जगह लोगों के दिलों में बन रही है गुजरात में उससे भाजपा डर गई है. हम पर हमले किए जा रहे हैं, हमारे नेताओं को गालियां दी जा रही हैं, यह सब चीजें दर्शाती हैं कि भाजपा डरी और घबराई हुई है. 27 साल के अहंकारी प्रशासन के बाद आज गुजरात के लोग परिवर्तन चाहते हैं और परिवर्तन के लिए वह लोग आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : Tiago EV Bookings Start: 21 हजार में टाटा की ईवी हो रही बुक, दिवाली पर घर आ रही खुशियां

उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के मॉडल को जिससे दिल्ली ने परखा, पंजाब ने भी आजमाया और अब गुजरात के लोग उसको गले लगाना चाहते हैं. लोग पूछते हैं कि गुजरात में इतनी महंगाई, इतनी बेरोजगारी क्यों है तो भाजपा के पास उस बात का कोई जवाब नहीं है. गुजरात में जहरीली शराब का व्यापार चल रहा है भाजपा के पास उस बात का भी कोई जवाब नहीं. हमने बिजली मुफ्त दी, लोगों को बढ़िया शिक्षा मॉडल दिया, बढ़िया सेहत सुविधाएं दीं, क्या भाजपा बता सकती है कि 27 साल में उन्होंने क्या किया?

First Published : 10 Oct 2022, 02:19:26 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.