News Nation Logo

BJP सरकार को बर्खास्त किया जाए, CM-मंत्रियों पर दर्ज हो FIR : कांग्रेस

गोवा के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) द्वारा गोवा की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद कांग्रेस ने मांग की है कि बीजेपी सरकार को बर्खास्त किया जाए.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Oct 2021, 04:00:55 PM
congress

कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सत्यपाल मलिक ने गोवा की बीजेपी सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली:

गोवा के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) द्वारा गोवा की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद कांग्रेस ने मांग की है कि बीजेपी सरकार को बर्खास्त किया जाए. मुख्यमंत्री और भ्रष्टाचार में शामिल मंत्रियों पर एफआईआर दर्ज कर सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच बिठाई जाए. साथ ही CBI, ED से भी जांच करवाई जाए. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है कि जब राज्यपाल ने भ्रष्टाचार की शिकायत की तो मुख्यमंत्री को हटाने की बजाय उन्होंने राज्यपाल को क्यों हटा दिया. 

यह भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीनेशन में तेजी लाने के लिए मनसुख मंडाविया कल राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों से मिलेंगे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हर जगह बीजेपी की डबल इंजन की सरकार डबल लूट की सरकार बन गई है. उन्होंने कहा कि गोवा में बीजेपी का भ्रष्टाचार निर्वस्त्र पड़ा है. कांग्रेस जनता की अदालत में यह मामला लेकर जाएगी और गोवा की अगली कांग्रेस सरकार मामला दर्ज कर जांच करवाएगी और दोषियों को जेल में डाला जाएगा.

यह भी पढ़ें : नवाब मलिक का दावा, फर्जी सर्टिफिकेट के दम पर समीर वानखेड़े ने नौकरी हासिल की

गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 30 अक्टूबर को गोवा जांएगे. 30 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का भी दौरा करेंगी.

First Published : 26 Oct 2021, 03:59:55 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.