News Nation Logo

दिल्लीः छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई झड़प, अस्पताल में एक की मौत

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में कल कुछ पहलवानों के बीच झड़प हो गई थी. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां एक 24 साल के रेसलर की मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 May 2021, 02:43:12 PM
Dead Body

Dead Body (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • छत्रसाल स्टेडियम में भिड़े पहलवानों के दो ग्रुप
  • एक पहलवान की गोली मारकर हत्या
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

नई दिल्ली:

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 24 साल के रेसलर की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में कल कुछ पहलवानों के बीच झड़प हो गई थी. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां एक 24 साल के रेसलर की हालात काफी नाजुक थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिस पहलवान की हत्या हुई उसके 2 साथी भी हमले में घायल हैं. उनका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में काफी तनाव है. जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना में ऑक्सीजन की महामारी के बीच कालाबाजारी का खेल, पुलिस ने धर दबोचे 10 आरोपी

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि ये घटना प्रॉपर्टी विवाद के चलते हुई है. पुलिस के अनुसार प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पहलवानों के दो गुटों में छत्रसाल स्टेडियम में झगड़ा हुआ, जिसमें कई पहलवान गंभीर रूप से घायल हुए. इस झगड़े में एक 24 साल के पहलवान को गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि अभी भी कई पहलवानों का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- पकड़ा गया साढ़े 7 लाख रुपये का था इनामी बदमाश, कई राज्यों में मचा रखा था आतंक

पुलिस के अनुसार इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. प्रथम दृष्ट्या ये प्रॉपर्टी विवाद लग रहा है. प्रॉपर्टी को लेकर ही दो ग्रुप में हिंसक झड़प हुई जिसमें से एक पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अभी भी कुछ पहलवान बुरी तरह से जख्मी हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 02:15:34 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.