News Nation Logo

महिला ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, ई-रिक्शा चालक को अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट

थाना बिसरख क्षेत्र के एसीई सिटी सोसाइटी में रहने वाले एक उद्योगपति की पत्नी ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Jun 2020, 12:02:02 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:  

थाना बिसरख क्षेत्र के एसीई सिटी सोसाइटी में रहने वाले एक उद्योगपति की 28 वर्षीय पत्नी ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुबह आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. मृतका की ढाई वर्ष पूर्व शादी हुई थी. सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के एसीई सिटी सोसाइटी में रहने वाले रामेंद्र कुमार की ग्रेटर नोएडा में फैक्टरी है. शुक्रवार सुबह उनकी पत्नी मोनी राजपूत (28 वर्ष) ने अपने फ्लैट की 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. एसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना महिला के परिजन को दे दी गई है.

यह भी पढ़ें- UP Board Result 2020 Live: आज 12 बजे जारी होगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट, 56 लाख से अधिक छात्रों का इंतजार खत्म

पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी गई

इस मामले में परिजन की तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. इस घटना के बाद सोसायटी में अफ़रा-तफ़री का माहौल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी गई है. घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुई है. थाना क्षेत्र बिसरख के (ACE सिटी सोसायटी) की घटना है.  वहीं दूसरी तरफ नोएडा के सेक्टर आठ में रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक की अज्ञात लोगों ने गला घोंट कर हत्या कर दी. मृतक का शव पुलिस को शुक्रवार को मिला था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि यह उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें- UP Board Result 2020: परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए CM योगी ने भगवान राम से मांगा यह आशीर्वाद

पुलिस को सेक्टर आठ के पास चुन्नू (32 वर्ष) का शव मिला था

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार को थाना सेक्टर 20 की पुलिस को सेक्टर आठ के पास चुन्नू (32 वर्ष) का शव मिला था. मृतक ई-रिक्शा चलाता था. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि मृतक की गला घोंटकर हत्या की गई है. सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन ने कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. 

First Published : 27 Jun 2020, 12:02:02 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.