News Nation Logo

दिल्ली: महिला की हत्या पर कैंडल मार्च, भीड़ के पथराव पर पुलिस का लाठीचार्ज

दिल्ली से हिंसा की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गांधीनगर में पिछले दिनों हुई महिला की हत्या के मामले में गुरुवार को कुछ लोगों ने कैंडल मार्च निकाला था. कैंडल मार्च के दौरान भीड़ अचानक उग्र हो गई और पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Jul 2022, 10:38:23 PM
clash

दिल्ली में हिंसा (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

दिल्ली से हिंसा की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गांधीनगर में पिछले दिनों हुई महिला की हत्या के मामले में गुरुवार को कुछ लोगों ने कैंडल मार्च निकाला था. कैंडल मार्च के दौरान भीड़ अचानक उग्र हो गई और पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी. इस दौरान लोगों ने जमकर पथराव किया. इस पर दिल्ली पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया. लोगों ने सरकारी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया है. 

यह भी पढ़ें : अमरावती और महुआ मोइत्रा के संबंध में क्या बोला PFI? जानें यहां

आपको बता दें कि पिछले दिनों गांधीनगर के रघुवर पुरा में एक महिला की हत्या कर दी गई है, जिससे इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त था. हत्या के विरोध में लोग कैंडल मार्च निकाल रहे थे. पुलिस स्टेशन तक मार्च निकालने के लिए भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे. इस पर पुलिस ने थाने के बाहर बैरिकेडिंग लगा दी थी. इससे गुस्साए लोगों ने बैरिकेडिंग तोड़ दी. उसके बाद लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर जमकर हंगामा किया और कुछ ने पुलिस स्टेशन पर पथराव भी कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Indian Culture : ये कहां आ गए हम?

हालांकि, हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर किया गया. इस हिंसा का वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पुलिस की बैरिकेडिंग को लोग जबरदस्ती हटाने में लगे हुए हैं. महिलाएं भी इस मार्च में शामिल हैं, जो हाथ में तख्ती लेकर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कह रही हैं. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि बैरिकेडिंग हटाने के बाद लोग पुलिस थाने के बाहर हंगामा कर रहे हैं. लोगों के पथराव के बाद बाजार में भगदड़ मच गई और मार्केट बंद हो गया. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े हैं. 

First Published : 07 Jul 2022, 09:28:41 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.