logo-image

अमरावती और महुआ मोइत्रा के संबंध में क्या बोला PFI? जानें यहां

तेलंगाना (Telangana) के निजामाबाद ( Nizamabad) में कुछ पीएफआई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई है, लेकिन पुलिस का अप्रोच सही नहीं है, बल्कि PFI को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. PFI जनरल सेक्रेटरी अनीस अहमद ने न्यूज नेशन से बातचीत में ये बातें कही हैं.

Updated on: 07 Jul 2022, 10:30 PM

कर्नाटक:

तेलंगाना (Telangana) के निजामाबाद ( Nizamabad) में कुछ पीएफआई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई है, लेकिन पुलिस का अप्रोच सही नहीं है, बल्कि पीएफआई को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. तेलंगाना पुलिस हमेशा पीएफआई के खिलाफ रही है. तेलंगाना पुलिस हमेशा एंटी मुस्लिम है. पीएफआई के जनरल सेक्रेटरी अनीस अहमद ने न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत में ये बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि देखिए सरकार बदलने तक पीएफआई का नाम कहीं नहीं था. जैसे ही शिवसेना-बीजेपी की सरकार बनती है, एनआईए आ जाती है और पीएफआई का नाम लिया जाता है. किसी के फोन में पीएफआई का नंबर है तो पीएफआई का लिंक बना दिया गया.

पीएफआई के जनरल सेक्रेटरी अनीस अहमद ने कहा कि उदयपुर में जो कन्हैयालाल की हत्या हुई है, इसकी हम निंदा करते हैं. इस घटना से मुसलमानों से कोई फायदा नहीं होता है. पहले दिन से बीजेपी ही इस मामले को लेकर सियासत कर रही थी. अब पता चला है कि आरोपी बीजेपी से ही जुड़ा है. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच से मुसलमानों को होशियार रहना चाहिए. इंद्रेश कुमार MRM के पीछे हैं और सब जानते हैं कि वो क्या है? कही यह बीजेपी की साजिश तो नहीं है. मुसलमानों को इस तरह फंसाना है.

अनीस अहमद ने कहा कि देखिए मैंने जो ट्वीट किया है महुआ मोइत्रा को लेकर वो उनके गोड्स कालिया के दिए गए स्टेटमेंट को लेकर नहीं है, बल्कि जिस तरह से बीजेपी के खिलाफ बोलने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया, उसको लेकर मेरा ट्वीट है. हम हिंदू धर्म के एक्सपर्ट नहीं है, लिहाजा हम उस पर कुछ नहीं कहेंगे.