logo-image

Video: दिल्ली के नजफगढ़ में गिरी 3 मंजिला इमारत, मलबे से 3 को निकाला

देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां रविवार शाम को एक तीन मंजिला इमारत भरभराकर नीचे गिर गई. इमारतके गिरते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 29 Jan 2023, 11:23 PM

New Delhi:

देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां रविवार शाम को एक तीन मंजिला इमारत भरभराकर नीचे गिर गई. इमारतके गिरते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को दी गई. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया है. बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी और जर्जर हालत में थी, जिसको रविवार को हुई बारिश ने और अधिक कमजोर कर दिया. 

Suhani Shah: आखिर कौन हैं सुहानी शाह? चुटकियों में कैसे पढ़ लेती हैं लोगों का दिमाग...पढ़ें पूरी जानकारी

इमारत के मलबे से तीन लोगों को निकाला

जानकारी के अनुसार दमकल विभाग ने इमारत के मलबे से तीन लोगों को निकाला है. तीनों लोगों को घायल अवस्था में जाफरपुरकलां के राव तुला राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह घटना सवा सात बजे के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस कंट्रोल रूम व दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको घटना की जानकारी 7:35 बने मिली थी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ की तीन गाड़ियां मौके के लिए रवाना कर दी गई थी. फिलहाल राहत व बचाव कार्य चल रहा है.

Anti-Aging Food: 30 के बाद तुरंत छोड़ दें ये Foods, वरना कम उम्र में दिखने लगेंगे बूढ़े

यहां एक किलो मूंगफली के रेट में मिलता है 3 किलो काजू! बात भारत के इस शहर की

हादसा नजफगढ़ के तुरा मंडी के बीकानेर स्वीट की इमारत में हुआ

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा नजफगढ़ के तुरा मंडी के बीकानेर स्वीट की इमारत में हुआ है. इमारत के ऊपरी हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा था. इमारत का ऊपरी हिस्सा गिरने से निचला हिस्सा भी ढह गया.