News Nation Logo
Banner

द्वारका सेक्टर 12 की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग धंसी, 1 की मौत

दिल्ली फायर सर्विस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया. मिट्टी हटाई गई तो एक मजदूर अंदर दबा मिला, जिसे नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. उसकी पहचान 34 साल के शेक अंगार के तौर पर हुई.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Jan 2021, 11:19:19 PM
Under-Construction Building in Dwarka

द्वारका सेक्टर 12 की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग धंसी, 1 की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 की एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में आज शाम बेसमेंट के निर्माण कार्य के चलते मिट्टी धंसने से एक मजदूर की मौत हो गई, एक मजदूर समय रहते जान बचाने में कामयाब रहा. दिल्ली फायर सर्विस के कंट्रोल रूम को शाम 5 बजकर 25 मिनट पर सूचना मिली सिटी मॉल के पास प्लॉट नंबर 4 में निर्माण कार्य के चलते बेसमेंट की मिट्टी धंस गई है जिसमें मजदूरों के दबे होने की आशंका है.

यह भी पढ़ें : CM खट्टर हरियाणा के गरीबों को मुफ्त में देंगे वैक्‍सीन, लोगों से मांगा सहयोग

दिल्ली फायर सर्विस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया. मिट्टी हटाई गई तो एक मजदूर अंदर दबा मिला, जिसे नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. उसकी पहचान 34 साल के शेक अंगार के तौर पर हुई. मौके पर पता चला कि एक मजदूर पहले ही बाहर आ गया था.

यह भी पढ़ें : लोन देने वाले चीनी एप के झांसे फंस रहे है युवा, दिल्ली में एक युवक ने की आत्महत्या

पुलिस का कहना है कि इस मामले में लापरवाही से मौत की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच में जो भी लापरवाही का कसूरवार है उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा.

First Published : 10 Jan 2021, 11:15:55 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.