News Nation Logo
Banner

दिल्ली: रिटायर्ड Navy ऑफिसर की गोली मारकर हत्या, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी रियल एस्टेट का कारोबार करते थे और आरोपी ने द्वारका के सेक्टर-23 में रिहायशी फ्लैट खरीदने को लेकर पांच लाख रुपये की बकाया रकम मांगने पर वारदात को अंजाम दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Sep 2020, 07:32:22 PM
murder

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में नौसेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने कथित तौर पर अधिकारी को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शख्स ने काफी करीब से उनके चेहरे पर गोली मारी थी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज, कहा- किसानों से ज्यादा दिल्ली के छोले भटूरे की चिंता

पुलिस ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी रियल एस्टेट का कारोबार करते थे और आरोपी ने द्वारका के सेक्टर-23 में रिहायशी फ्लैट खरीदने को लेकर पांच लाख रुपये की बकाया रकम मांगने पर वारदात को अंजाम दिया. द्वारका के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा कि बलराज देशवाल (55) ने 2019 में पोछनपुर गांव स्थित गहलान एवेन्यू का एक फ्लैट प्रदीप खोखर को 39 लाख रुपये में बेचा था.

ये भी पढ़ें- रणदीप सुरजेवाला ने बताई देश की त्रासदी, जानिए क्यों कहा- नीम हकीम खतराए जान

उन्होंने कहा कि कुल रकम में से पांच लाख रुपये का भुगतान बाकी था और देशवाल बार-बार खोखर से बकाया रकम की मांग कर रहे थे और उन्होंने उसे धमकी भी दी थी. मीणा ने बताया कि बकाया रकम को लेकर रविवार शाम को देशवाल और खोखर के बीच बहस हुई थी. उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट की पार्किंग में खोखर ने देशवाल को गोली मार दी और कार में बैठकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- चीन का नाम लेने से क्यों डर रही है सरकार, रणदीप सुरजेवाला ने मांगा जवाब

अधिकारी ने कहा कि देशवाल को वेंकटेश्वर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उपायुक्त ने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को द्वारका के सेक्टर-19 स्थित पार्क से खोखर को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि उसके कब्जे से एक लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की गई.

First Published : 24 Sep 2020, 07:32:22 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो