News Nation Logo
Banner

रणदीप सुरजेवाला ने बताई देश की त्रासदी, जानिए क्यों कहा- नीम हकीम खतराए जान

जब देश के प्रधान मंत्री को ही ये पता नही कि धान (चावल) ख़रीफ़ फसल है, रबी नहीं,जब प्रधान मंत्री को ही ये पता नही कि अरहर (दलहन) ख़रीफ़ फसल है, रबी नहीं, किसान का भला आप क्या ख़ाक करेंगे?

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Sep 2020, 06:28:17 PM
Randeep Surjewala

रणदीप सुरजेवाला (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा से विधायक रणदीप सुरजेवाला ने पीएमओ के एक ट्वीट को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है. सुरजेवाला ने पीएमओ द्वारा ट्वीट किए गए ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, देश की त्रासदी यही है! जब देश के प्रधान मंत्री को ही ये पता नही कि धान (चावल) ख़रीफ़ फसल है, रबी नहीं,जब प्रधान मंत्री को ही ये पता नही कि अरहर (दलहन) ख़रीफ़ फसल है, रबी नहीं, किसान का भला आप क्या ख़ाक करेंगे? इसीलिए तो- नीम हकीम, ख़तराए जान!

आपको बता दें कि रणदीप सुरजेवाला आए दिन केंद्र की मोदी सरकार को किसी न किसी बहाने से निशाना साधते रहते हैं. इसके पहले उन्होंने दुष्यंत चौटाला को आड़े हाथों लेते लेते हुए कहा कि, दुष्यंत चौटाला कब तक किसानों के हितों को दरकिनार करके सत्ता की मलाई खाते रहेंगे. चौटाला को ये बात स्टपष्ट करनी होगी कि अब कुर्सी चाहिए या फिर किसान, वो इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि, चौटाला ने खुद को किसानों का सबसे बड़ा चेहरा बताकर ही वोट हासिल किए थे. उन्हें चाहिए कि अब मलाई खाना छोड़कर लाठी खा रहे किसानों के जख्मों पर मरहम लगाएं. उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर सरकार से समर्थन वापस लें. 

सुरजेवाला ने चौटाला पर हमला जारी रखते हुए कहा कि प्रदेश सरकार गिराकर सत्ता हासिल करना कांग्रेस का मकसद नहीं है, लेकिन यह निश्चित है कि कांग्रेस 80 पार विधायक लेकर सत्ता में आएगी और सरकार बनाते ही तीनों अध्यादेशों सहित किसान, मजदूर, पिछड़े, अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ बनाए सभी कानूनों का बहिष्कार करेगी. वहीं केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के इस्तीफे को उन्होंने राजनीतिक ड्रामा करार दिया है.

 

First Published : 21 Sep 2020, 06:08:36 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो