logo-image

दिल्ली के सदर बाजार में ढहा मकान, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख

दिल्ली के सदर बाजार में ढहा मकान, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख

Updated on: 09 Feb 2021, 02:04 PM

highlights

  • दिल्ली के सदर बाजार में गिरी रिहायशी इमारत
  • 5 लोगों को बचाया गया, 3 की हालत नाजुक
  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (National Capital Delhi) के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक सदर बाजार (Sadar Bazar) मंगलवार सुबह एक मकान ढह गया. हादसे में 5 लोगों को बचा लिया गया है, जिनमें से 3 लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटनास्थल पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद हैं. राहत और बचाव कार्य (Rescue Operation) लगातार जारी है. रेस्क्यू टीम मकान के मलबे की जांच कर रही है, जिसमें कुछ अन्य लोगों के दबे होने की आंशका है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) पूरे हादसे पर नजरें बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा: राज्य सभा में मृतकों को दी गई श्रद्धांजलि, हालातों पर गृह मंत्री ने दी अहम जानकारी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''सदर बाजार में रिहायशी बिल्डिंग गिरने की खबर से काफी दुखी हूं. रेस्क्यू टीम, मेडिकल टीम और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. मैं खुद हालातों को देख रहा हूं.'' सदर बाजार इलाके में तंग रास्ते होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में थोड़ी दिक्कतें आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सनातन की संस्कृति देख सकारात्मक शक्तियों से भर जाएगा मन, देखें खूबसूरत वीडियो

पूरा मामला सदर बाजार के कुरैशी नगर में स्थित चरखीवाली गली का है. दमकल विभाग को सुबह करीब 10.30 बजे सूचना मिली कि सदर बाजार में एक रिहायशी इमारत गिर गई है. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 6 गाड़ियों को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया.