News Nation Logo
Banner

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का कटा चालान, जानें क्यों

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के वाहन पर खतरनाक और लापरवाही से वाहन चलाने के लिए चालान काटा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jun 2021, 11:13:11 PM
Robert Vadra

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के वाहन पर खतरनाक और लापरवाही से वाहन चलाने के लिए चालान काटा है. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, वाड्रा की कार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर पीछे से टक्कर मारी गई. उन्होंने अचानक ब्रेक लगाई थी, जिसके बाद चालान जारी किया गया. अधिकारी ने कहा कि वाड्रा बुधवार सुबह अपने कार्यालय जा रहे थे, जबकि उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी एक अन्य वाहन में सवार थे.

यह भी पढ़ें : कश्मीर मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक खत्म, आजाद ने रखीं ये 5 बड़ी मांगें

रॉबर्ट वाड्रा सुरक्षा कर्मियों के साथ बुधवार सुबह बारापुला से सुखदेव विहार अपने आफिस जा रहे थे, तभी उनकी कार ने अचानक ब्रेक लिया. इस दौरान पीछे चल रही गाड़ी उनकी कार से टकरा गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी गाड़ी का चालान 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत किया है. उस दौरान रॉबर्ट वाड्रा गाड़ी में मौजूद थे. अधिकारी ने कहा कि अचानक वाड्रा ने ब्रेक लगाया, जिसके परिणामस्वरूप उनकी सुरक्षा टीम के वाहन ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि घटना के बाद यातायात पुलिस ने चालान जारी किया. 

यह भी पढ़ें : उमर अब्दुल्ला बोले- हम 5 अगस्त को नहीं मानते, पहले ये काम हो

रॉबर्ट वाड्रा ने वैक्सीन पॉलिसी पर उठाया सवाल, पूछा 'निजी हॉस्पिटल को वैक्सीन क्यों'

आपको बता दें कि इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए वैक्सीन पॉलिसी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया था. उन्होंने वैक्सीन पॉलिसी पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि निजी हॉस्पिटल को वैक्सीन क्यों दी जा रही है? रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि लोगों को पता ही नहीं है कि कौन सी वैक्सीन केंद्र सरकार फ्री में दे रही है. केंद्र सरकार पर सवाल करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने पूछा कि जब आप कह रहे हैं कि मुफ्त में टीके उपलब्ध हैं, तो आप 25% निजी अस्पतालों को एक निश्चित राशि चार्ज करने की अनुमति क्यों दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि लोग कंफ्यूज हो रहे हैं और सही जानकारी लोगों तक वैक्सीन के बारे में नहीं पहुंच पा रही है.

First Published : 24 Jun 2021, 11:13:11 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×