logo-image

दिल्ली के वसंत विहार में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ ऑफिस में तैनात एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक पुलिसकर्मी की पहचान 34 साल की संदीप के रूप में हुई है.

Updated on: 02 Jul 2020, 07:08 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ ऑफिस में तैनात एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक पुलिसकर्मी की पहचान 34 साल की संदीप के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि संदीप ने बसंत बिहार में शुक्रवार देर रात अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने कॉन्स्टेबल के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में होम क्वारंटाइन पर रोक, LG के फैसले पर केजरीवाल सरकार भड़की

मिली जानकारी के अनुसार कॉन्स्टेबल संदीप पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थे. शुक्रवार को ही वह वापस ड्यूटी पर लौटे थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को 10:47 बजे पीसीआर को इस बारे में सूचित किया गया. इसके बाद वसंत विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. सिपाही संदीप को सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर क्या वजह थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली NCR में आधी रात हुई झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, गर्मी से मिली राहत

उधर, दिल्ली के रोहिणी में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. मृतक महिला की पहचान 45 वर्षीय सोनिया के तौर पर हुई है. डीसीपी पीके मिश्रा ने बताया कि महिला अपने 16 साल के बेटे के साथ दो साल से रजापुर गांव में किराए के मकान में रहती थी. महिला का पति मदनलाल करनाल में नौकरी करता है. शुक्रवार को महिला का बेटा पार्क में खेलने गया था. करीब आठ बजे लौटा तो उसने अपनी मां को खून से लथपथ हालत में देखा.

यह भी पढ़ें: चीन विवाद: कई चीजें अभी भी अंधेरे में हैं, सर्वदलीय बैठक में बोलीं सोनिया गांधी 

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि घटना के पीछे आपसी रंजिश और अवैध संबंधों के एंगल से जांच जारी है.

यह वीडियो देखें: