News Nation Logo

निर्मला सीतारमण ने कार्यकारिणी बैठक में विपक्ष पर बोला हमला, कहा वैक्सीन...

दिल्ली में बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक के दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और तमिलनाडु बीजेपी की प्रमुख अन्नामलाई ने भी विपक्ष को घेरने के लिए प्रस्ताव रखा.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Nov 2021, 03:54:31 PM
Nirmala Sitaraman

Nirmala Sitaraman (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • दिल्ली में बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक चल रही है
  • निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर वैक्सीन को लेकर निशाना साधा है
  • सीतारमण ने कहा वैक्सीनेशन पर प्रश्नचिन्ह उठाए गए

 

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में रविवार 7 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक (National Executive Meeting) चल रही है. इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और तमिलनाडु बीजेपी की प्रमुख अन्नामलाई (Annamalai) ने विपक्ष के घेरने के लिए प्रस्ताव रखा. जबकि इस बैठक के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि राजनीतिक प्रस्ताव कहता है कि साल 2004 से 2014 के बीच जम्मू-कश्मीर में आंतकवाद से संबंधित घटनाओं में कुल 2081 मौतें हुईं हैं. जबकि 2014 से सितंबर 2021 तक जम्मू-कश्मीर में 239 नागरिकों की जान गई है. इस बैठक में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा ने कहा, बंगाल में लिखेंगे नई कहानी

वित्त मंत्री ने आगे कहा कि वैक्सीनेशन (Vaccination) का सराहनीय काम भारत में हुआ है, लेकिन कैसे विपक्षी पार्टियों ने शुरुआत से ही वैक्सीनेशन पर प्रश्नचिन्ह उठाए. दुनिया में सबसे ज़्यादा वैक्सीन (Vaccine) भारत में लगाई गई जिस पर बैठक में बात हुई. इसके साथ ही उन्होंने बंगाल के बारे में कहा कि हम पश्चिम बंगाल में हर भाजपा कार्यकर्ता के समर्थन में रहेंगे और उन्हें अदालत में न्याय दिलाने के लिए काम करेंगे. उन्होंने आगे कहा राज्य ने इतनी राजनीतिक हिंसा देखी है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात में पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत, इस वजह से गई जान

इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी पिछले सात सालों से केंद्र की सत्ता में है और पूरब से लेकर पश्चिम तथा उत्तर से लेकर दक्षिण तक कई राज्यों में उसकी सरकारें भी हैं लेकिन अब भी उसका उत्कर्ष आना बाकी है. एक राशन कार्ड योजना और भारत के युवा अब कैसे रोजगार सृजित कर रहे हैं, इसके बारे में चर्चा की गई. 

First Published : 07 Nov 2021, 03:36:32 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.