logo-image

आंदोलन में शामिल किसानों की खुली पोल, मासूम लड़के को पीटकर बुलवाया गया झूठ!

योगेश ने बताया कि आंदोलन में शामिल किसानों ने उसका अपहरण कर लिया था और झूठा बयान देने के लिए मजबूर किया गया था.

Updated on: 23 Jan 2021, 01:10 PM

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में आज किसानों के आंदोलन 59 दिन हो गए हैं. दिल्ली की अलग अलग सीमाओं पर कई हजार किसान डेरा डाले बैठे हैं. दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में बाधा डालने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. शुक्रवार रात सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों ने एक संदिग्ध को पकड़ा था. किसानों का आरोप है कि आंदोलन में बाधा डालने की साजिश रची जा रही है.

ये भी पढ़ें- महज 24 साल की उम्र में नेताजी ने छोड़ दी थी ICS की नौकरी, वायरल हुआ Resignation Letter

सिंघु बॉर्डर पर पकड़े गए संदिग्ध की पहचान हरियाणा के सोनीपत निवासी योगेश के रूप में हुई है. संदिग्ध को पकड़ने के बाद किसानों ने शुक्रवार रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. किसानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगेश को भी शामिल किया. इस दौरान संदिग्ध ने खुलासा किया कि उसे आंदोलन में शामिल चार बड़े किसान नेताओं को गोली मारने के लिए कहा गया था.

ये भी पढ़ें- हाथी पर फेंका जलता हुआ टायर, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

शुक्रवार रात सिंघु बॉर्डर पर पकड़े गए योगेश का अब एक नया बयान सामने आ रहा है. योगेश ने बताया कि आंदोलन में शामिल किसानों ने उसका अपहरण कर लिया था और झूठा बयान देने के लिए मजबूर किया गया था. योगेश ने बताया कि वह एक कुक है और शुक्रवार को दिल्ली से पानीपत जा रहा था. योगेश ने बताया कि इसी दौरान किसानों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की.