News Nation Logo
Banner

प्रेम प्रसंग में हत्या: मनीष सिसोदिया ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, 10 लाख मुआवजे का किया ऐलान

केजरीवाल सरकार डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के तहत दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.

Written By : Mohit Raj Dubey | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Oct 2020, 06:10:24 AM
manish sisodia

मनीष सिसोदिया (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

दिल्ली में एक युवक को गैर धर्म की लड़की से प्यार करना महंगा पड़ गया. राहुल नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या पर दिल्ली में अब सियासी घमासान मचा हुआ है. वहीं केजरीवाल सरकार डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के तहत दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.

मनीष सिसोदिया ने पीड़ित परिवार से मिलकर तमाम बातों की जानकारी ली और अपनी संवेदना व्यक्त की. इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल सरकार की तरफ से 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली के आदर्श नगर में हिंदू लड़के की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती पर पीट-पीटकर हत्या

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद मनीष सिसोदिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी. परिवार की आर्थिक हालत खराब है. इसलिए 10 लाख का मुआवजा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: साधु-संतों की हत्या होने पर उनके घर क्यों नहीं जाते राहुल-प्रियंका गांधी- मोहसिन रजा

बताया जा रहा है कि मृतक लड़का राहुल बीए सेकंड ईयर का छात्र था और ट्यूशन पढ़ाया करता था. अपने ही इलाके से कुछ दूर जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से राहुल का प्रेम संबंध था. जब इसके बारे में लड़की के घरवालों को पता चला तो कथित तौर पर उन्होंने राहुल की पीटकर हत्या कर दी. 

 

First Published : 10 Oct 2020, 03:50:06 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो