News Nation Logo
Banner

दिल्ली के आदर्श नगर में हिंदू लड़के की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती पर पीट-पीटकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती को लेकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Oct 2020, 10:09:15 AM
Breaking News nn

गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती करने पर दिल्ली में युवक की हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती को लेकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राहुल बीए सेकंड ईयर का छात्र था और ट्यूशन पढ़ाया करता था. अपने ही इलाके से कुछ दूर जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से राहुल का प्रेम संबंध था. जब इसके बारे में लड़की के घरवालों को पता चला तो कथित तौर पर उन्होंने राहुल की पीटकर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें: साधु-संतों की हत्या होने पर उनके घर क्यों नहीं जाते राहुल-प्रियंका गांधी- मोहसिन रजा

लड़के के घरवालों का कहना है कि राहुल का जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से प्रेम संबंध था. जिसकी वजह से लड़की के घरवालों ने पहले भी कई बार विरोध किया था और दोनों को मिलने के लिए धमकाया था. गुरुवार की रात जब राहुल अपने घर से कुछ ही दूरी पर जा रहा था, तभी लड़की के भाइयों ने राहुल की जमकर पिटाई की. जिसके बाद कुछ ही दूर पर खड़े राहुल के चाचा ने जब यह सारा मामला देखा तो चाचा ने जाकर पूरे मामले में बीच-बचाव किया.

मृतक राहुल के चाचा धर्मपाल वारदात के चश्मदीद थे. उनका कहना है कि किशोरी के भाई, मामा और अन्य रिश्तेदार जब उनके भतीजे राहुल को पीट-पीटकर सड़क पर गिरा चुके थे तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के आगे हाथ जोड़े पांव पकड़े और भतीजे की जान बख्शने की गुहार लगाई थी. शुक्रवार को जब राहुल को काफी तकलीफ थी. पेट में जिसकी वजह से घरवालों ने उसका इलाज पास के ही एक नजदीकी डॉक्टर को दिखाया. बताया जा रहा है कि दवा लेकर आने के कुछ ही देर के बाद राहुल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पुजारी को जिंदा जलाने के बाद मुश्किल में गहलोत सरकार, BJP ने बनाया ये प्लान

जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी लड़के के घरवालों ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 5 लोगों से पूछताछ चल रही है. उधर, आज भारतीय जनता पार्टी के नेता मृतक राहुल की परिवार से मिलने के लिए जा सकते हैं. इस मामले में बीजेपी पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रही है.

First Published : 10 Oct 2020, 09:34:47 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो