logo-image

देश की राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े कारोबारी को बंदूक की नोंक पर लूटा

दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे डाला.

Updated on: 25 Jul 2020, 03:42 PM

नई दिल्ली :

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इस घटना से पता चलता है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इतना ही नहीं बदमाशों ने गोली भी चला डाली जिसमें कारोबारी के पैर में गोली के छर्रे जा लगे. ये पूरी वारदात घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया है. जिसमें 2 हथियारबंद बदमाशों से कैसे एक कारोबारी अपनी जान बचाते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन हथियारबंद बदमाश कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:6 घंटे तक चलेगा राम मंदिर का भूमि पूजन, पीएम मोदी के अलावा इन मेहमानों को भी मिला न्यौता

दरअसल यह पूरी वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके की है जहां पर दो हथियारबंद बदमाश स्क्रैप के गोदाम में घुस गए और कारोबारी के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे.

पीड़ित कारोबारी जहीर अहमद ने बताया कि वह अपने गोदाम में बैठे हुए थे तभी अचानक से दो बदमाश उनके गोदाम में घुस गए इतने में वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने हथियार से गोली चला दी. जिसमें गोली के छर्रे उनके पैर में जा लगे उसके बाद बदमाशों ने कारोबारी से पैसे और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए.

और पढ़ें:अयोध्या पहुंचे CM योगी, राम मंदिर निर्माण और भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा

पीड़ित जाहिर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हथियारबंद बदमाश कौन थे और कहां से आए थे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.