logo-image

मनोज तिवारी ने रिंकू हत्याकांड मामले में दिल्ली सरकार पर निशाना साधा

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रिंकू शर्मा हत्याकांड में प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दिल्ली सरकार पर भी निशाना साधा है.

Updated on: 13 Feb 2021, 02:04 PM

नई दिल्ली:

मंगोलपुरी (Mangolpuri) के रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की निर्मम हत्या के बाद लोग भड़के हुए हैं. हर किसी की जुबान पर कई सवाल हैं. पहला सवाल यह है कि 'रामभक्त' रिंकू को इंसाफ कब मिलेगा? दूसरा सवाल- पुलिस इस मामले में जिस थ्योरी का जिक्र कर ही है, उस थ्योरी में कौनसे विवाद का जिक्र है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब का सभी को इंतजार है. बता दें कि बुधवार देर रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस के बाद रिंकू शर्मा को कथित रूप से जानने वाले एक शख्स और उसके 3 दोस्तों ने मिलकर रिंकू को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. रिंकू शर्मा हत्याकांड के बाद लोगों में आक्रोश है. परिवार वालों का कहना है कि रिंकू को रामभक्त होने की सजा मिली.  रिंकू को इंसाफ दिलाने की मांग तेज हो गई है. हांलाकि 'रामभक्त' रिंकू हत्याकांड मामले की जांच की कमांड अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) के हाथों में है. इस केस में सीएफएसएल की टीम मौका-ए-वारदात पर जाएगी. 

पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसी बीच बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का बयान भी सामने आ गया है. तिवारी ने कहा कि रिंकू की पीठ में छुरा घोंपा गया. साथ ही उन्होंने जांच को तेज़ करने की अपील करते हुए कहा कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. इसी कड़ी में आगे मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार  भी निशाना साधा और भेदभाव करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने सीधा सवाल पूछा कि दशहरे पर वारदात हुई तो अभी तक दोषियों को पकड़ा क्यों नहीं गया?

बीजेपी के प्रवक्ता नवीन कुमार (Naveen Kumar) ने भी विपक्ष पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- NN Exclusive: जिसे दिया खून, उसी के शौहर ने भैया को मार डाला: रिंकू शर्मा का भाई

आपको बता दें कि न्यूज़ नेशन से बात करते हुए रिंकू के परिजनों का दर्द छलका. रिंकू के भाई ने कहा कि हमें इंसाफ चाहिए. आज हमारे साथ हुआ है, कल किसी के भी ऐसा साथ हो सकता है. 

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल (Vinod Bansal) ने कहा कि बजरंग दल कल दोपहर 2 बजे देशव्यापी श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर रही है. 

वीडियो देखें- रिंकू शर्मा मर्डर केस में परिवार और पुलिस किसकी थ्योरी सही?