News Nation Logo

एक दिन में कोरोना से 131 की मौत, CM केजरीवाल की सर्वदलीय आपातकालीन बैठक

कोरोना वायरस (Corona Virus) के  बिगड़े हालात पर काबू करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी पार्टियों की दिल्ली सचिवालय (Delhi secretariat) में आपातकालीन बैठक बुलाई है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 19 Nov 2020, 12:16:27 PM
Delhi All party meeting

Live: एक दिन में कोरोना से 131 की मौत, CM केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के  बिगड़े हालात पर काबू करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी पार्टियों की दिल्ली सचिवालय (Delhi secretariat) में आपातकालीन बैठक बुलाई है.  

दिल्ली में एक दिन में कोरोना वायरस (Corona Virus) से 131 मौत के मामले के बाद दिल्ली सरकार अलर्ट मोड पर है. दिल्ली में एक ही दिन में कोरोना से होने वाली मौत का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने आपातकालीन सर्वदलीय बैठक बुलाई है. बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी भी पहुंच चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः CBI जांच के लिए अब राज्य की सहमति जरूरी', सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

गौरतलब है कि दिल्ली में एक दिन में कल सबसे ज्यादा 131 लोगों ने जान गंवाई. वहीं 24 घंटे में 7486 नए मामले दर्ज किए गए. देश में कोरोना का आंकड़ा 89 लाख 60 हजार के करीब पहुंच गया है. 24 घंटे में करीब 45 हजार नए मामले सामने आए हैं, जबकि इतने ही समय में करीब 49 हजार लोग रिकवर हुए हैं.

कोरोना काल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से बुलाए जाने वाली यह अपनी तरह की पहली बैठक है. इससे पहले जून के महीने में एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी लेकिन वह उपराज्यपाल अनिल बैजल ने अपने निवास स्थान पर बुलाई थी. आज की इस बैठक में आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय और पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज शामिल हुए. 

यह भी पढ़ेंः JNU​ में जनवरी की हिंसा में दिल्ली पुलिस ने खुद को दी क्लीन चिट

प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे
मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी इसमें शामिल होंगे. राजनेताओं के अलावा इस बैठक में दिल्ली के मुख्य सचिव, कोरोना के नोडल ऑफिसर और प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे.

First Published : 19 Nov 2020, 12:15:21 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.