News Nation Logo

जब से कोरोना आया 'केजरीवाल' झूठमूठ का भी नहीं खांस रहा है- शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शत्रु के इस ट्वीट पर सैकड़ों की संख्या में यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. केजरीवाल के समर्थक इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं आलोचकों को ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 May 2021, 08:24:02 PM
Shatrughan Sinha on Arvind Kejriwal

Shatrughan Sinha on Arvind Kejriwal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शत्रुघ्न ने मजाकिया अंदाज में कही बात
  • केजरीवाल की काफी तारीफ करते हैं शत्रु

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं. हालांकि अच्छी खबर ये है कि अब कई राज्यों में संक्रमण की रफ्तार काफी कमजोर पड़ चुकी है. दिल्ली में भी धीरे-धीरे हालात सुधरते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जो कि अब काफी वायरल हो रहा है. शत्रुघ्न ने रविवार को मजाकिया स्टाइल में केजरीवाल पर निशाना साधा है. 

ये भी पढ़ें- दिल्लीः पोस्टर्स पर आप नेता का केंद्र पर तंज, कहा- मुझे गिरफ्तार कीजिए 

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि 'हमारे मित्र, जननेता, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पूरे सम्मान के साथ. यह हास्य की एक बड़ी खुराक के साथ ही लिया जाना है.' उन्होंने आगे लिखा कि 'एक चीज नोटिस किया है क्या, जब से कोरोना आया है. 'केजरीवाल' झूठमूठ का भी नहीं खांस रहा हैं...!'

शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शत्रु के इस ट्वीट पर सैकड़ों की संख्या में यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. केजरीवाल के समर्थक इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. तो वहीं उनके आलोचकों को ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है. 

बता दें कि शत्रु हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. वे पहले बीजेपी में थे, लेकिन मोदी-शाह से मतभेद होने के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया. और 2019 लोकसभा चुनाव कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ लड़ा था, हालांकि वे चुनाव हार गए थे. जबकि इस चुनाव से पहले वे इसी सीट से बीजेपी की टिकट पर लगातार दो बार सांसद चुने गए थे. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली को अभी वैक्सीन मिलने की कोई उम्मीद नहीं : केजरीवाल

शत्रु केजरीवाल की काफी तारीफ करते हैं. लोकसभा चुनावों से पहले उन्होंने कहा था कि केजरीवाल सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रही है. पूरे देश में इन अच्छे कामों का अनुसरण किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल लोगों की भावनाओं को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसमें उन्हें सफलता भी मिल रही है. जनता भी उनके काम को देख रही है और आने वाले समय में उन्हें इसका फायदा भी मिलेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2021, 08:22:16 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.