News Nation Logo

दिल्लीः पोस्टर्स पर आप नेता का केंद्र पर तंज, कहा- मुझे गिरफ्तार कीजिए

आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश ने केंद्र सरकार को ललकारते हुए कहा है कि आपने जिन्हें गिरफ्तार किया है वो तो गरीब अपनी आजीविका चलाने के लिए काम कर रहे थे. ये पोस्टर्स मैंने लगवाए हैं आम आदमी पार्टी ने लगवाए हैं मुझे गिरफ्तार कीजिए.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 16 May 2021, 07:31:34 PM
aap leader durgesh pathak

आप नेता दुर्गेश पाठक (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • आप नेता ने ली दिल्ली में लगे पोस्टर्स की जिम्मेदारी
  • कहा- कार्यकर्ताओं को छोड़ो और मुझे गिरफ्तार करो
  • दुर्गेश पाठक ने कहा- हम आगे भी ये पोस्टर्स लगाते रहेंगे

नई दिल्ली:

देश में कोरोना के कहर ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. देश में कोविड से बचने के टीकाकरण का अभियान भी चलाया गया है लेकिन कोविड से हो रही मौतों पर अभी भी कमी नहीं आई है. आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने दिल्ली में लगे पोस्टर्स जिसपर लिखा था मोदी जी हमारे बच्चों को लगने वाली वैक्सीन विदेशों में क्यों भेज दी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश ने केंद्र सरकार को ललकारते हुए कहा है कि आपने जिन्हें गिरफ्तार किया है वो तो गरीब अपनी आजीविका चलाने के लिए काम कर रहे थे. ये पोस्टर्स मैंने लगवाए हैं आम आदमी पार्टी ने लगवाए हैं मुझे गिरफ्तार कीजिए.

आप नेता ने लिखा कि देश की इतनी बुरी हालत कभी नहीं थी, आज हर तरफ लाशों के ढेर हैं, बुर्जुग वैक्सीनेशन सेंटर के सामने धक्के खा रहे हैं और प्रधानमंत्री ने करोड़ो डोज वैक्सीन विदेशों में भेज दी है. जब लोगों ने पूछा कि हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी, तो दिल्ली पुलिस FIR कर रही है. हमारे कार्यकर्ताओं को जेल में डाला जा रहा है, करावल नगर, रिठाला, मंगोलपुरी, कोंडली से कार्यकर्ता जेल में डाले गए हैं. 

यह भी पढ़ेंःदिल्ली सरकार खरीदेगी रूसी वैक्सीन स्पूतनिक-वी के 67 लाख डोज: केजरीवाल

पाठक इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को थाने में बैठाकर पूछताछ की जा रही है. दिल्ली पुलिस और भाजपा से कहना चाहता हूं कि ये पोस्टर मैंने लगवाए हैं, आम आदमी पार्टी ने लगवाए हैं, गिरफ्तार करना चाहते हैं तो हमें करो, पोस्टर लगाने वाले गरीबों को गिरफ्तार मत करो. आगे भी हम यह पोस्टर दिल्ली के हर कोने में लगवाते रहेंगे. 

यह भी पढ़ेंःऑक्सीजन के नाम पर विदेशी भी कर रहे ठगी, 1000 को ठगने वाले 2 गिरफ्तार

जानिए कौन हैं दुर्गेश पाठक
दुर्गेश पाठक यूपी के गोरखपुर जिले से हैं वो साल 2010 में दिल्ली में सिविल सर्विसेज की तैयारी करने आए थे लेकिन साल 2011 में अन्ना आंदोलन का हिस्सा बने और इसी आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन गए. दिल्ली में अपनी जेबखर्च के लिए ट्यूशन पढ़ाने वाले दुर्गेश पाठक को राजनीति कैसे और कब भाने लगी उन्हें भी इस बात का इल्म नहीं था. केजरीवाल के दिल्ली से बनारस, बनारस से दिल्ली और दिल्ली से पंजाब के सफर में दुर्गेश का नाम कभी खुलकर सामने नहीं आया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2021, 07:05:59 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.