logo-image

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का फीवर महसूस किया तो आज टेस्ट कराया. मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें.

Updated on: 23 Apr 2021, 12:36 AM

highlights

  • कोरोना की चपेट में आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
  • मनोज तिवारी ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण (Covid-19 India) की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है. देश में आज पहली बार एक दिन में 3 लाख से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं. कई बड़े नेता और सेलिब्रेटी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी बीजेपी के बड़े चेहरों में से एक हैं. इसलिए वे काफी दिनों से पश्चिम बंगाल चुनाव में पार्टी का प्रचार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 1 मई तक लागू हुआ लॉकडाउन, जानें क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

ट्वीट करके दी जानकारी

मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का फीवर महसूस किया तो आज टेस्ट कराया. मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें. मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुए होम आइसोलेशन में हूं.'

पश्चिम बंगाल में कर रहे थे चुनाव प्रचार

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान मनोज तिवारी ने जमकर पसीना बहाया. उन्होंने अपने हाथ से रिक्शा भी खींचा. मनोज तिवारी जब रिक्शा खींच रहे थे, तो रिक्शा चालक उस पर बैठे हुए थे. मनोज तिवारी को रिक्शा चलाता देख आसपास से गुजर रहे लोग उन्हें रुक कर देखने लगे. इस दौरान कई लोगों ने एक बिहारी सौ पर भारी जैसे नारे भी लगाए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दिल्ली में कोरोना हाहाकार

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को लेकर गुरुवार को सबसे बुरी खबर आयी. इस महामारी से दिल्ली (COVID-19 in Delhi) में हर रोज हालात बिगड़ते जा रहे हैं. अब एक दिन में कोरोना से मौत (Death in Corona) के अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना से रिकॉर्ड 306 लोगों की मौत दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर केजरीवाल सरकार ने जारी किया ये आदेश

24 घंटे में मौतों का रिकॉर्ड टूटा

बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना से रिकॉर्ड 306 लोगों की मौत दर्ज की गई. दिल्ली स्वास्थ्य विभाग (Delhi Health Department) के ताजा बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 26,169 नए मामले सामने आए जबकि 19,609 लोग ठीक होकर घर पहुंचे तो वहीं रिकॉर्ड 306 लोग जिंदगी की जंग हार गए. इसी के साथ ही अब तक दिल्ली में कुल 13,193 लोगों की मौत हो चुकी है.