logo-image

फरीदाबाद मर्डर: धरने पर बैठे निकिता के परिजन, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

मृतका के परिजनों का कहना है कि यह लव जेहाद का मामला है. जिस तरह मेरी बेटी की हत्या की गई है उसी तरह दोषियों का भी एनकाउंटर किया जाए.  

Updated on: 27 Oct 2020, 01:36 PM

बल्लभगढ़:

बल्लभगढ़ में छात्रा की सरेआम हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और मीट की दुकान में तोड़फोड़ की. किसी तरह मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. इसके बाद मृतका के परिजन सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. मृतका की मां का कहना है कि दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. 

यह भी पढ़ेंः बल्लभगढ़ में पेपर देने गई छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

परिवार का कहना है कि यह मामला लव जिहाद का है. मृतका निकिता की मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी. दूसरी तरफ पुलिस ने मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 2018 में भी निकिता के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था.

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड: CBI जांच की निगरानी इलाहाबाद HC करेगा, SC का फैसला

ये है पूरा मामला 
हरियाणा के बल्लभगढ़ में कार कवार बदमाशों ने परीक्षा देने गई निकिता को दिनदहाड़े कार में खींचने की कोशिश की. उसके साथ उसकी सहेली भी थी. निकिता ने जब विरोध किया तो उसे गोली मार दी. मृतक छात्रा का नाम निकिता है. वो बीकॉम फाइनल ईयर की परीक्षा देकर बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी. घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा अब भी पकड़ से बाहर है. तौफीक, हरियाणा के मेवात का रहने वाला है.