logo-image

बल्लभगढ़ में पेपर देने गई छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम दे कार सवार आरोपी फरार हो गया.

Updated on: 27 Oct 2020, 10:43 AM

बल्लभगढ़:

हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम दे कार सवार आरोपी फरार हो गया. यह लड़की बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी. जैसे ही वह पेपर देकर कॉलेज के बाहर निकली तो कार सवार युवकों ने उसे अगवा करने की कोशिश की. लड़की ने जब कार में बैठने से इनकार किया तो उसे गोली मारकर फरार हो गए. 

जानकारी के मुताबिक छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं. उनके मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था. तौफीक ने  साल 2018 में  छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था. पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

छात्रा के भाई ने बताया कि निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. मां विजयवती और वो कॉलेज के बाहर इसका इंतजार कर रहे थे. शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई. कॉलेज गेट से थोड़ा आगे एक आई-20 कार आकर उसके पास रुकी. उसमें से तौफिक निकला. उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया. तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा. उसने कट्टा निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी. गोली लगने पर वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी. आरोपित अपने साथी संग कार में बैठकर फरार हो गया. मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.