News Nation Logo
Banner

सीएम केजरीवाल के घर धरने पर बैठे दिल्ली के तीनों मेयर

निगम के डॉक्टर्स और कई कर्मचारी सैलेरी ना मिलने के कारण कर हड़ताल पर है. तीनों मेयर का कहना 13 हज़ार करोड़ बकाया. इन मेयर्स का कहना है  कि मुख्यमंत्री से मिलने का 19 अक्टूबर से समय की मांग कर रहे है, लेकिन दिल्ली के सीएम मिलने का वक्त नहीं दे रहे हैं.

Written By : मोहित बख्शी | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Oct 2020, 01:10:55 PM
CM Arvind Kejriwal House

सीएम केजरीवाल के घर धरने पर बैठे दिल्ली के तीनों मेयर (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस संकट के बीच देश की राजधानी दिल्ली में डॉक्टरों को सैलरी ना मिलने का मामला सामने आया है. जिसकी वजह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने धरना प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली के तीनों मेयर मुख्यमंत्री के घर के दरवाजे पर धरना देने के लिए बैठे हुए हैं. धरना प्रदर्शन के लिए बैठे तोनों मेयर निगम के पैसे के लिए मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : महबूबा मुफ्ती के बयान से खफा BJP ने PDP ऑफिस पर फहराया तिरंगा

बता दें कि निगम के डॉक्टर्स और कई कर्मचारी सैलेरी ना मिलने के कारण कर हड़ताल पर है. तीनों मेयर का कहना 13 हज़ार करोड़ बकाया. इन मेयर्स का कहना है  कि मुख्यमंत्री से मिलने का 19 अक्टूबर से समय की मांग कर रहे है, लेकिन दिल्ली के सीएम मिलने का वक्त नहीं दे रहे हैं. जब सीएम की तरफ से मिलने का समय नहीं दिया गया तो आज अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठे है.

यह भी पढ़ें : MP Bypolls: चुनावी रैलियों में रोक पर हाईकोर्ट का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने रोका

डॉक्टरों की सैलरी की मांग पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप की जंग चल रही है. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि राज्य सरकार तीनों एमसीडी को कमजोर करने में लगी है और डॉक्टरों की सैलरी के लिए पैसा मुहैया नहीं करा रही है.

First Published : 26 Oct 2020, 01:10:55 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो