logo-image

दिल्लीः बीट को लेकर हुआ झगड़ा, पुलिसकर्मी ने साथी को मारी गोली

रविंद्र नागर नाम के सिपाही ने बैरक के अंदर कहासुनी के बाद आमोद नाम के पुलिसकर्मी के ऊपर गोली चला दी. गोली आमोद के सीने में लगी जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 27 Jun 2020, 07:18 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा इलाके में सीमापुरी थाने में एक पुलिसकर्मी ने दूसरे पुलिसकर्मी के ऊपर कहासुनी के बाद गोली चला दी. जानकारी के मुताबिक रविंद्र नागर नाम के सिपाही ने बैरक के अंदर कहासुनी के बाद आमोद नाम के पुलिसकर्मी के ऊपर गोली चला दी. गोली आमोद के सीने में लगी जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया है. आमोद की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तानी अवाम को मरता छोड़ देने वाले इमरान खान को कश्मीरी मुसलमानों की चिंता, कहा- बन जाएंगे उनके दूत

पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों पुलिसकर्मियों के अंदर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक पुलिसकर्मी ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने रविंद्र की सरकारी पिस्टल भी ज़ब्त कर ली है जिससे गोली चलाई गई थी.  

यह भी पढ़ेंः J&K: त्राल सेक्टर से हिजबुल मुजाहिदीन का खात्मा, 1989 के बाद पहली बार अब कोई हिजबुल आतंकी नहीं

सूत्रों से पता चला है कि रविंद्र नागर और आमोद का झगड़ा इलाके की बीट में लगने को लेकर हुआ था. एक महीने पहले रविंद्र नागर जिस बीट में था अब उस पर आमोद ने कब्जा कर लिया. पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों मैच से पहले भी बहस बाजी हो चुकी थी. इसके बाद बीती रात एक बार फिर दोनों में पैसों को लेकर कहासुनी हुई और रविंद्र नागर ने आमोद के सीने में गोली मार दी.