News Nation Logo

Delhi MCD Election: AAP को एक मौका दो, दिल्ली की सफाई भी करेंगे : CM अरविंद केजरीवाल

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Nov 2022, 07:44:51 PM
cm arvind kejriwal

CM Arvind Kejriwal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Delhi MCD Election : दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करोलबाग विधानसभा क्षेत्र के पहाड़गंज में नुक्कड़ सभा की. इस दौरान उन्होंने जन संवाद करते हुए लोगों से कहा कि AAP की सरकार ने अस्पताल, स्कूल, पानी, बिजली दुरुस्त करा दी है. अब दिल्ली में भी सफाई करेंगे. सब लोग इस बार एक मौका आम आदमी पार्टी दे दो. जैसे दिल्ली में AAP की सरकार है, वैसे ही केजरीवाल का पार्षद भी बना दो. मैं गली बनवा दूंगा, साफ-सफाई करवा दूंगा और पानी उपलब्ध करवा दूंगा. 

यह भी पढ़ें : यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य ने श्रद्धा हत्याकांड पर प्रियंका को घेरा, उठाए ये सवाल  

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में जैसे AAP को 70 में से 67 सीटें मिली थीं, वैसे ही एमसीडी चुनाव में भी 250 में से 230 सीट चाहिए. अगर गलती से दिल्ली वालों ने बीजेपी को जीता दिया तो काम बंद हो जाएंगे. हमसे वो लड़ेगा और सिर्फ डिस्टर्ब करेगा. इनसे मैं रोजाना लड़ता हूं. मेरे काम को ये लोग प्रतिदिन रोकते हैं, इसलिए इन्हें वोट मत देना, सिर्फ काम करने वाले लोगों को वोट देना.

यह भी पढ़ें : FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के 17 दीवानों ने मैच देखने के लिए खरीद लिया 23 लाख का घर

उन्होंने आगे कहा कि बातचीत से जनतंत्र चलता है. हम तो लोगों से वार्ता करने आए हैं. अग उनको बात करनी थी तो शांति से खड़े होकर वार्ता करनी चाहिए. हम आपको माइक देंगे, आप भी बोलना. मैं यहां बातचीत करने के लिए आया हूं, भाषण देने के लिए नहीं आया हूं. इस मौके सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, एमसीडी के प्रभारी एवं विधायक दुर्गेश पाठक और AAP विधायक विशेष रवि समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

First Published : 20 Nov 2022, 07:43:55 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.