News Nation Logo

यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य ने श्रद्धा हत्याकांड पर प्रियंका को घेरा, उठाए ये सवाल  

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 20 Nov 2022, 07:14:06 PM
maurya

keshav prasad maurya (Photo Credit: @ani)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा के चुनाव (Gujarat Assembly Election) नजदीक हैं. राज्य में सभी दलों ने प्रचार तेज कर दिया है. इस बीच भाजपा ने अपने कई बड़े नेताओं को गुजरात की जमीं पर प्रचार के लिए उतारा है. सूरत पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (keshav Prasad Maurya) ने श्रद्धा मर्डर (Shraddha Murder Case) को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने प्रियंका गांधी की मामले में चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अब कहां है कि वे चुप क्यों बैठीं हैंं. भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रदास मौर्य ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड देश को दहला देनी वाली घटना है. इस मामले में हत्यारे ने लड़की के 35 टुकड़े कर डाले थे. उप मुख्यमंत्री ने इस मामले में कड़ी सजा की मांग की है. केशव प्रसाद ने कहा कि देश की हर बेटी को इस अपराध से सीख लेने की जरूरत है. ऐसे लोगों से हमेशा दूर रहना चाहिए. 

प्रियंका को बयान पर घेरा

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड के मामले में कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने चुप्पी क्यों साध रखी है. प्रियंका गांधी ने नारा​ दिया था कि ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’, मगर इस घटना पर एक शब्दी नहीं बोलीं. क्या उनका वोट बैंक खतरे में पड़ जाएगा. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं को सामने रखा. 

तीन तरफा मुकाबले के आसार

गुजरात में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार बने हुए हैं. राज्य में भाजपा और कांग्रेस के साथ आप भी चुनावी मैदान में कड़ी टक्कर दे रही है. यहां बीते 27 साल से भाजपा की सरकार है. कांग्रेस ने पिछली बार बेहतर प्रदर्शन किया था. उसने 77 सीटें जीती थीं. इस बार आप के कारण उसका वोट बैंक दरक सकता है. 

First Published : 20 Nov 2022, 07:11:22 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.