logo-image

Delhi Kanjhawala Case: CM केजरीवाल ने पीड़िता की मां से की बात, न्याय का दिया भरोसा

देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला (Delhi Kanjhawala Case) में कार से 12 किलोमीटर से घसीटे जाने वाली लड़की के मामले में लोगों में आक्रोश व्याप्त है. इस बीच कंझावला मौत मामले (Kanjhawala Case) में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का गुस्सा सामने आया है.

Updated on: 03 Jan 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Delhi Kanjhawala Case : देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला (Delhi Kanjhawala Case) में कार से 12 किलोमीटर से घसीटे जाने वाली लड़की के मामले में लोगों में आक्रोश व्याप्त है. इस बीच कंझावला मौत मामले (Kanjhawala Case) में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का गुस्सा सामने आया है. उन्होंने पीड़िता की मां से बात की. सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा कि बेटी को न्याय दिलवाएंगे. बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra में राहुल गांधी को यूपी से सिर्फ विपक्षी शुभकामनाएं मिलीं, क्या कुछ वोट और...

कंझावला मौत के मामले (Delhi Kanjhawala Case) में सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने पीड़िता के परिवार को दस लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता लड़की की मां से बात हुई. पीड़िता की मां बीमार रहती हैं और उनके पूरे इलाज का खर्चा सरकार उठाएगी. सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है. अगर कोई ज़रूरत भविष्य में भी हुई तो हम पूरा करेंगे.

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला (Delhi Kanjhawala Case) में हुए कार एक्सीडेंट में पीड़िता का पोस्टमार्टम हो गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पीड़िता की मौत कार से घसीटने की वजह से हुई है. लड़की के शरीर पर चोट के निशान हैं, लेकिन उनके निजी अंगों पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है. ऐसे में इस बात की पुष्टि हो गई है कि पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ था. 

यह भी पढ़ें : Kanjhawala Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं, ऐसे हुई थी लड़की की मौत

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एम्बुलेंस से पीड़िता का शव रोहिणी सेक्टर 22 स्थित उसके घर पहुंच गया है. यहां चौराहों पर पुलिस फोर्स तैनात है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं. कंझावला मौत मामले (Delhi Kanjhawala Case) में लोग न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. पीड़िता पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंच गया है.