logo-image

Kanjhawala Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं, ऐसे हुई थी लड़की की मौत

Kanjhawala Accident post mortem report : दिल्ली के कंझावला में नए साल की पूर्व संध्या यानी रविवार को हुए सड़क हादसे में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. कार से 12 किलोमीटर घसीटे जाने वाली पीड़िता के शव का पोस्टमार्टम हो गया है.

Updated on: 03 Jan 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala Accident post mortem report : दिल्ली के कंझावला में नए साल की पूर्व संध्या यानी रविवार को हुए सड़क हादसे में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. कार से 12 किलोमीटर घसीटे जाने वाली पीड़िता के शव का पोस्टमार्टम हो गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Kanjhawala Accident post mortem report) में साफ हो गया है कि लड़की के साथ रेप नहीं हुआ था. पुलिस ने मृतका के परिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी है. परिवार के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की बात नहीं है. आज ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Kanjhawala Case: मृतका की दोस्त ने किया खुलासा, ऐसे हुआ एक्सीडेंट, इसलिए...

कंझावला एक्सीडेंट मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Kanjhawala Accident post mortem report) सामने आ गई है. दिल्ली पुलिस और मृतका के परिवावालों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मृतका के मामा का कहना है कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संतुष्ट हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की बात नहीं है. हम आज ही शव का अंतिम संस्कार कर देंगे. 

इस मामले में स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुडा ने मीडिया को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो शुरुआती तौर पर प्राप्त हुई है उसके मुताबिक पीड़िता की मौत की वजह वाहन के साथ घसीटे जाना है.  मौत की वजह शरीर से अधिक खून बहना जाहिर हो रही है. सेक्सुअल एसॉल्ट से संबंधित कोई इंजरी मार्क नहीं मिला है. हालांकि, अंतिम रिपोर्ट अभी मिलनी बाकी है, लेकिन शुरुआती रिपोर्ट के आधार आगे की जांच जारी रहेगी (Kanjhawala Accident post mortem report).

यह भी पढ़ें : Atal Tunnel: इस साल 60 फीसदा बढ़ा ट्रैफिक, कनेक्टिविटी हुई आसान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Kanjhawala Accident post mortem report) में लड़की के साथ रेप होने की बात सामने नहीं आई है. पीड़िता के पूरे शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, लेकिन उसके निजी अंगों पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं हैं. हालांकि, इससे पहले मृतका के परिवारवालों ने कार दुर्घटना को मौत का कारण मानने से मना करते हुए लड़की के साथ यौन उत्पीड़न की आशंका जताई थी.