logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Kanjhawala Case: मृतका की दोस्त ने किया खुलासा, ऐसे हुआ एक्सीडेंट, इसलिए...

Kanjhawala Death Case : देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Death Case) में रविवार यानी नववर्ष की पूर्व संध्या के जश्न के दौरान हुई सड़क दुर्घटना में कार से 12 किलोमीटर घसीटे जाने वाली मृतका की मौत की मिस्ट्री उलझती जा रही है.

Updated on: 03 Jan 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala Death Case : देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Death Case) में रविवार यानी नववर्ष की पूर्व संध्या के जश्न के दौरान हुई सड़क दुर्घटना में कार से 12 किलोमीटर घसीटे जाने वाली मृतका की मौत की मिस्ट्री उलझती जा रही है. एक के बाद एक नए खुलासे ने पुलिस को पूरी तरह से उलझा दिया है. नए साल में जगह-जगह पुलिस की तैनाती के दावे भी फेल होते नजर आ रहे हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मृतका की दोस्त के बयान दर्ज किए हैं. 

यह भी पढ़ें : Atal Tunnel: इस साल 60 फीसदा बढ़ा ट्रैफिक, कनेक्टिविटी हुई आसान

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतका होटल से अपने दोस्त के साथ निकली थी. जब स्कूटी और कार के बीच टक्कर हुई थी तब मृतका कार वाली तरफ गिरी, जबकि उसकी दोस्त दूसरी तरफ. एक्सीडेंट के बाद मृतका की दोस्त काफी डर गई और वह पुलिस को बिना सूचित किए अपने घर चली गई. (Kanjhawala Death Case)

पुलिस जब इस मामले की जांच कर रही थी तो उसी दौरान पुलिस को होटल में एक रजिस्टर्ड मिला, जिसमें मृतका के साथ-साथ उसके दोस्त का नाम भी लिखा था. इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो सीडीआर की लोकेशन और सीसीटीवी की फुटेज से साफ हुआ कि इस रात लड़की साथ उसकी दोस्त मौजूद थी. (Kanjhawala Death Case)

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Update: घने कोहरे और शीतलहर के बीच नए साल की शुरुआत, अलाव बना सहारा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतका की दोस्त ने बताया कि वो एक साथ होटल में मौजूद थे. जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई, जिसकी वजह से उसने किसी को एक्सीडेंट के बारे में कुछ नहीं बताया. मृतका की दोस्त ने बताया कि हादसे में गलती कार सवारों की थी, जबकि आरोपियों ने पुलिस को बयान दिया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी, जिसकी वजह से टक्कर हुई. फिलहाल पुलिस दोनों तरफ के बयानों की तस्दीक कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतका का एक साल पहले भी एक एक्सीडेंट हुआ था. (Kanjhawala Death Case)