logo-image

Delhi Kanjhawala Accident में पुलिस का बयान- पीड़िता को 10 KM तक घसीटा

Delhi Kanjhawala Accident राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में 23 वर्षीय युवती की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने आज यानी सोमवार को इस पूरे मामले पर बड़ा बयान जारी किया है.

Updated on: 02 Jan 2023, 05:28 PM

New Delhi:

Delhi Kanjhawala Accident राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में 23 वर्षीय युवती की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने आज यानी सोमवार को इस पूरे मामले पर बड़ा बयान जारी किया है. दिल्ली के स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि अभियुक्तों को 3 दिन के रिमांड में लिया गया है. पुलिस जल्द से जल्द जांच पूरी करके चार्ज शीट दाखिल करेगी. सारे सबूत इकट्ठा करके अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.   CP लॉ एंड ऑर्डर ने आगे कहा कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज़ किया है. अभी तक 5 अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है. मामलें में फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है. जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई है. पुलिस लगातार पीड़िता के परिवार के संपर्क में है.

New Year का तोहफाः Jan Dhan खाताधारकों को मिलेंगे 10 हजार! ऐसे उठाएं योजना का लाभ

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावाला इलाके में एक जनवरी यानी न्यू ईयर की सुबह एक युवती का शव सड़क पर नग्न अवस्था में पड़ा मिला था. यही नहीं शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था. पुलिस सूत्रों से पता चला कि कार सवार कुछ लोगों ने युवती को टक्कर मार दी थी और उसको 10 किमी तक घसीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी. घटनास्थल से कुछ दूरी पर युवती की स्कूटी भी पड़ी मिली थी. मृतका की पहचान भी स्कूटी के नंबर के आधार पर ही की गई थी. 
यह खबर भी पढ़ें- Investment Tips 2023: मात्र 74 रुपए के निवेश में बनें करोड़पति, जानें क्या है स्कीम

इस हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक घटना है. कुछ लड़कों ने अपनी गाड़ी से एक लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटा और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। मैं अपील करता हूं कि सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए.