logo-image

Delhi Accident: हाई स्पीड कार ने IIT दिल्ली के 2 छात्रों को रौंदा, 1 की मौत और एक घायल

Delhi Road Accident : देश की राजधानी दिल्ली के एसडीए मार्केट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती रात एक सड़क हादसे में आईआईटी के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है

Updated on: 18 Jan 2023, 02:01 PM

New Delhi:

Delhi Road Accident : देश की राजधानी दिल्ली के एसडीए मार्केट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती रात एक सड़क हादसे में आईआईटी के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह हादसा उस समय समय हुआ जब सड़क पार कर रहे दोनों छात्रों को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि मृतक की बॉड़ी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. 

Weather Update: राजस्थान में -1.2 डिग्री तो हरियाणा में '0' के करीब पहुंचा तापमान, जानें दिल्ली, यूपी का हाल

यह घटना मंगलवार रात करीम 11.15 बजे के आसपास की

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार रात करीम 11.15 बजे के आसपास की है. हादसा आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर 1 के बिल्कुल पास हुआ.  पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान अशरफ नवाज खान (30) और घायल की पहचान अंकुर शुक्ला (29) के रूप में की है. अंकुर का इलाज साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में चल रहा है. उसके पैर में गंभीर चोट आई है. बताया जा रहा है कि दोनों छात्र आईआईटी दिल्ली के सामने एसडीए मार्केट में खाना खाने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी नेहरू प्लेस की तरफ से हाई स्पीड पर आई कार ने उनको टक्कर मार दी. पुलिस ने कार को भी घटनास्थल से बरामद कर लिया है. 

PM Kisan Scheme: PM किसान की 13वीं किस्त की तारीख हुई फाइनल! आपके खाते में इस दिन आएगा पैसा

छात्र आईआईटी दिल्ली से पीएचडी कर रहे थे

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दोनों छात्र आईआईटी दिल्ली से पीएचडी कर रहे थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक की पहचान कर ली है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा. इसके साथ दोनों छात्रों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. हादसा कार के तेज गति पर होने की वजह से हुआ है.