News Nation Logo
Banner

निगम चुनाव की तैयारी, पार्षद एवं पूर्व पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल

हरी नगर विधान सभा क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड से निगम पार्षद सुरेन्द्र सेतिया और उनसे पहले 2012 से 2017 तक पार्षद रह चुकी मंजू सेतिया जी आप में शामिल हो गई.

IANS | Updated on: 14 Feb 2021, 08:33:11 PM
Aam Aadmi Party

पार्षद एवं पूर्व पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • निगम चुनाव की तैयारी में आम आदमी पार्टी.
  • हरि नगर विधान सभा क्षेत्र के पार्षद आप में शामिल.
  • सुभाष नगर वार्ड से निगम पार्षद भी आप में शामिल.

नई दिल्ली :

दो बार प्रचंड बहुमत से दिल्ली विधानसभा का चुनाव जीत चुकी आम आदमी पार्टी(आप) अभी तक दिल्ली में नगर निगम की सत्ता से बाहर है. यही कारण है कि अब आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके अंतर्गत रविवार को हरि नगर विधान सभा क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड से निगम पार्षद सुरेन्द्र सेतिया और 2012 से 2017 तक पार्षद रह चुकी मंजू सेतिया के साथ कई अन्य कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने सभी लोगों को टोपी और पटका पहना कर पार्टी में स्वागत किया.

यह भी पढ़ें : लक्खा सिधाना पर पुलिस ने रखा एक लाख का इनाम, अभी चल रहा फरार

दुर्गेश पाठक ने कहा, "हमारे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि ऐसे सम्मानित लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं. इनके आने से आम आदमी पार्टी इन क्षेत्रों में और मजबूत होती है." सुरेन्द्र सेतिया ने कहा, "अरविंद केजरीवाल की सोच की तरह ही मैं भी एक सेवा भावना के साथ जनता के लिए काम करना पसंद करता हूं. यही कारण है कि आज मैं आम जनता के लिए काम करने वाली आम आदमी पार्टी से जुड़ रहा हूं."

दुर्गेश पाठक ने रविवार को बड़ी संख्या में अन्य लोगों को भी पार्टी में शामिल कराया है. दुर्गेश पाठक ने इस दौरान कहा, "आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ रहा है यह बेहद खुशी की बात है. दिल्ली के बहुत ही नामचीन लोग और उनकी पूरी टीम आज आम आदमी पार्टी से जुड़ रही है. पिछले 6 सालों में लगभग असंभव काम करने वाली अरविंद केजरीवाल की सरकार और उनकी टीम की मेहनत से दिल्ली में बदलाव हुए हैं."

यह भी पढ़ें : अधीर रंजन का सरकार पर तंज, कहा- जल्द ही लगेगा पीएम मोदी का जैकपॉट

हरी नगर विधान सभा क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड से निगम पार्षद सुरेन्द्र सेतिया और उनसे पहले 2012 से 2017 तक पार्षद रह चुकी मंजू सेतिया जी आप में शामिल हो गई. उनके साथ प्रतिनिधि संजय सबरवाल, राजू और उनकी पूरी टीम, पूर्व स्थानीय हज समिति अध्यक्ष परवेज मियां और उनकी पूरी टीम आम आदमी पार्टी में शामिल हुई है.

यह भी पढ़ें : 80 लाख करोड़ रुपये का कृषि-कारोबार हड़पेंगे कॉरपोरेट्स : राहुल गांधी

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए सुभाष नगर वार्ड से निगम पार्षद सुरेन्द्र सेतिया ने कहा कि दुर्गेश पाठक, हरि नगर विधानसभा से विधायक राजकुमारी ढिल्लों, द्वारका विधान सभा से विधायक विनय मिश्रा और पूर्व निगम पार्षद मंजू सेतिया जी सहित सभी समर्थकों का धन्यवाद करता हूं. इस पार्टी के अंदर मैंने देखा है कि सभी लोग आम जनता की तरह ही साधारण और सरल हैं. यह पार्टी आम जनता के लिए काम करती है और आज जनता को सुविधा मिल रही है.

First Published : 14 Feb 2021, 07:00:30 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.