logo-image

अधीर रंजन का सरकार पर तंज, कहा- जल्द ही लगेगा पीएम मोदी का जैकपॉट

अधीर ने कहा कि पीएम मोदी का जल्द ही जैकपॉट लगने वाला हैं, जब पेट्रोल को दाम सौ रुपये प्रति लीटर होंगे, तो खजाना जल्द ही भरेगा.

Updated on: 14 Feb 2021, 08:17 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल: कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन ही कर सकता है : अधीर रंजन
  • बीजेपी का मुकाबला, टीएमसी नहीं- अधीर रंजन चौधरी
  • बंगाल के लोगों को बीजेपी-टीएमसी पर भरोसा नहीं : अधीर रंजन

 

नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज किया हैं. अधीर रंजन पीएम मोदी की महत्वकांक्षी योजना आत्मनिर्भर भारत और बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा- आत्मनिर्भर भारत विकास के एक और शिखर पर पहुंचने जा रहा है, जो पेट्रोल की कीमतों की सदी से सिर्फ पांच अंक कम है. साथ ही अधीर ने कहा कि पीएम मोदी का जल्द ही जैकपॉट लगने वाला हैं, जब पेट्रोल को दाम सौ रुपये प्रति लीटर होंगे, तो खजाना जल्द ही भरेगा. दरअसल, अधीर रंजन ने ट्वीट कर लिखा-अब #AtmaNirbharBharat विकास के एक और शिखर पर पहुंचने जा रहा है, जो पेट्रोल की कीमतों की सदी से सिर्फ पांच अंक कम है. कुछ ही समय
नरेंद्र मोदी जी 100 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल का खजाना मारेंगे.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन, केरल को लेकर कही ये बात

पश्चिम बंगाल के कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकती है. कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी का गठबंधन ही बीजेपी का मुकाबला कर सकता है. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों को महसूस हो रहा है कि बंगाल में बीजेपी और टीएमसी पर भरोसा करने की बजाए कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी के गठबंधन पर भरोसा किया जाए.

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों पर फिर से वार्ता शुरू करें किसान व सरकार : दुष्यंत चौटाला

दरअसल, अधीर रंजन चौधर की ये प्रतिक्रिया टीएमसी विधायक तापस रॉय के बयान पर आई है. 12 फरवरी को बांकुरा में एक रैली के दौरान तापस रॉय ने कहा था, "वे (बीजेपी) कह रहे हैं कि बंगाल पर शासन करेंगे. मैं कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों को कहना चाहता हूं कि अरुप खान (ओंडा टीएमसी विधायक) आपके जुलूस में शामिल होंगे. कांग्रेस और लेफ्ट ये अकेले नहीं कर सकते इसलिए उन्हें साथ आना चाहिए."